Haryana News: जब थाने में बेटे को लेकर पहुंची मां, कहा मेरा बेटा हत्यारा है

CRIME

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत जिले के खरखौदा में उस समय सनसनी फैल गई जब मां अपने बेटे को लेकर थाने पहुंंची। मां ने कहा कि मेरा बेटा हत्यारा है। इसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर दोस्त की हत्या (Murder news)  की है। पुलिस ने उसे तुंरत काबू कर करके पूछताछ की तो पुलिस के भी होश उड गए।

 

यूं खुला राज: दो दोस्तों ने 22 अप्रैल अपने एक दोस्त सचिन की हत्या करके उसे शव को इस निर्माणधीन कमरे में उ गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। एक युवके ने अपनी मां को आपबीती बताई तो मां के होश उड गए। लेकिन मां ने इस बात को छिपाने की बजाय पुलिस को बताया तथा बेटे को उसके हवाले कर दिया।

सोनीपत के खरखौदा प्रताप कॉलोनी का रहने वाला सचिन और उसके दो दोस्तों ने 22 अप्रैल को बरोना बाईपास रोड पर एक कॉलोनी में निर्माणधीन कमरे में पहले तो बैठकर शराब पी। जब सचिन और उसके दोनों दोस्तों की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तो उसके दोस्तों ने उसको बेरहमी से पहले ईंट से उसके सिर पर वार किए।

इतना ही दोनो ने शराब की बोतल और बर्फ फोड़ने वाले सुए से उसके शरीर पर कई वार किए। उसके बाद उसके शव को वहीं गड्ढा खोदकर दबा दिया।

डीसीपी नरेंद्र कादियान ने बताया कि सचिन नाम के युवक जोकि घर से लापता था। उसके दोस्तों ने ही उसकी हत्या की थी। दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिकार उन्होंने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया है।