Bhiwadi: ​सपा सेंटरो पर गिरी गाज, 40 सेंटरो पर लगाया ताला

spa 2

Bhiwadi: मजाज की आड मे चले सपा सेंटरो पर भिवाडी पुलिस प्रशासन की शुक्रवार को गाज गिरी। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भिवाड़ी में चल रहे करीब 40 से अधिक स्पा सेंटर बंद करवा दिए। इन सपा सेंटर्स में देह व्यापार होने की शिकायतों के बाद पुनिस ने यह बडा कदम उठाया है।

भिवाड़ी डीएसपी (Bhiwadi DSP ) मुकेश चौधरी ने बताया कि भिवाड़ी में धडल्ले से मसाज की आड में सपा सेंटर खुल रहे है। स्पा सेंटर पर देह व्यापार और अनैतिक गतिविधियां होने की लगातार शिकायत मिल रही थी। कई केस पहले पकडे भी गए है।

 

इस स्थानो पर चल रहे थे सेंटर: पुलिस के अनुसार भिवाड़ी (Bhiwadi Police) में सबसे ज्यादा स्पा सेंटर भिवाड़ी बाईपास पर स्थित जेनेसिस मॉल और उसके आसपास चल रहे हैं। इसके साथ ही भिवाड़ी डीएसपी ऑफिस के सामने ही कैपिटल हाई स्ट्रीट गैलरिया शॉपिंग कांप्लेक्स में भी करीब आधा दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर चल रहे हैं। इन सभी स्पा सेंटरों के आसपास शुक्रवार को पूरे दिन पुलिसकर्मी नजर बनाए हुए थे।

समय समय होगी कार्रवाई: टीम ने इन सेंटरो को बंद करवाया दिया है तथा समय समय इन सेंटरो की औचक निरीक्षक भी किया जाएगा ताकि इसकी असिलयत सामने आ सके।