NH44: कार डिवाईडर से टकराई, लगी भयंकर आग, चालक​ जिंदा जला

NH44: कार डिवाईडर से टकराई, लगी भयंकर आग, चालक​ जिंदा जला

Haryana: Panipat NH44 (GT रोड) पर गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। शहर के बीच से गुजर रहे एलिवेटेड फ्लाईओवर पर सरकारी अस्पताल के सामने एक चलती मारुति सेलेरियो कार धू धूकर जली। भयकर आग चालक जिंदा जल गया।

 जला चालक: आग की सूचना मिलने ही मौके से गुजर रहे लोगों ने आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम नंबर पर दी। सूचना मिलने पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। कार में लगी आग पर काबू पाने में करीब 40 मिनट लग गए।

जानिए कैसे हुआ हादसा: कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कुछ ही सेकेंड में कार आग का गोला बन गई। पुलिस ने किसी तरह शव को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मृतक की पहचान और उसके परिजनों की तलाश में जुटी हुई है।

 

जिंदा चल गया चालक: कार में अचानक तेज गति से आग लग गई। चालक को निकलने का मौका ही नहीं मिला। जब टीम ने आग पर काबू पाया तो आग बुझने के बाद कार की ड्राइविंग सीट पर एक युवक जला हुआ मिला।

चंद सेकेंड में आग बनी गोला
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गाड़ी डाडोला गांव निवासी एक व्यक्ति की है, जो Anil Kumar के नाम पर रजिस्टर्ड है। यह कार 24 अप्रैल 2019 को खरीदी गई थी। राहगीरों का कहना है कि कार में आग इतनी तेजी से फैली कि उसमें सवार युवक बाहर नहीं निकल सका।