Fire In Chemical Factory: भिवाड़ी की Insecticides Company में लगी भीषण आग

BHIWADI FIRE E

Fire In Chemical Factory: राजस्थान के भिवाडी के चौपानकी औद्योगिक क्षेत्र स्थित कीटनाशक दवा बनाने वाली फैक्ट्री में रविवार को भीषण आग लग गई। आग के चलते एक बार फिर भिवाडी धुआं धुआं हो गया। आग इनती भयंकर है कि धुएं का गुबार और आग की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही हैं। (fire in Insecticides company Bhiwadi)

सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस प्रशासन की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईंं फिलहाल अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा हैं

केमिकल बनाने वाली इस कंपनी में देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कंपनी को अपने आगोश में ले लिया है। आग की सूचना मिलते से धारूहेडा व हरियाणा व भिवाडी से ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हुई है।

Fire In Chemical Factory: भिवाड़ी की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग
Fire In Chemical Factory: भिवाड़ी की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

भयंकर आग: दमकलकर्मी राजू खान ने बताया कि फोन के जरिए सूचना मिली कि भिवाड़ी के चोपानकी क्षेत्र में बनी केमिकल कंपनी में आग लग गई है। जिस पर दमकल की गाड़ी मौके के लिए रवाना हुई और मौके पर जाकर देखा तो आग कंपनी में फैल चुकी थी।

कोई हताहत नही: हादसे के बाद कंपनी में काम कर रहे मजदूरों ने भाग कर अपनी जान बचाई। उस समय कर्मचारी डयूटी पर थे। आग की सूचना के बाद चौपानकी पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दमकल कर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किस वजह से लगी अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। (fire in Insecticides company Bhiwadi)