Dharuhera: यूरो इंटरनेशनल में रगांरग प्रस्तुति, सांस्कृतिक कार्यक्रम में झूमें विद्यार्थी

यूरो इंटरनेशनल में रगांरग प्रस्तुति, सांस्कृतिक कार्यक्रम में झूमें विद्यार्थी

Dharuhera : यूरो इंटरनेशनल स्कूल का( Euro International school ) कक्षा दूसरी का सांस्कृतिक कार्यक्रम स्कूल के प्रांगण में आयोजित हुआ। समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि नवनीता शर्मा अध्यक्ष रोटरी क्लब भिवाड़ी एवं प्रधानाचार्या मीनू दुबे ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए।

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत वेलकम सोंग  (Rewari News) और वेलकम डांस से की गई। इसके बाद विभिन्न प्रकार के नृत्यों ने सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा बच्चों ने शूमेकर एंड थे ऐल्व्स नाटक एवं खेलों के महत्व पर एक्ट भी प्रस्तुत किया। छात्रों ने स्पोर्ट्स की शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों का मन मोह लिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि नवनीता शर्मा ने कहा कि बच्चों ने अद्मभुत  ( Euro International school ) कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस दौरान वहां मौजूद अभिभावकों और शिक्षकों ने तालियां बजाकर बच्चों का उत्साह बढ़ाया।

कूडो चैंपियनशिप विद्यार्थियों को किया सम्मानित
कार्यक्रम के दौरान  ( Euro International school )  द्वितीय इंटर स्कूल कूडो चैंपियनशिप के सभी विजेताओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया एवं उनका उत्साहवर्धन किया गया। समारोह को सफल बनाने के लिए छात्रों के प्रयासों की सराहना भी की। समारोह में बच्चों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन के लिए प्रधानाचार्या मीनू दुबे ने सभी छात्रों और शिक्षकों को धन्यवाद दिया।