Breaking News: जलभराव को लेकर Rajasthan- Haryana Police आमने-सामने..Video

धारूहेडा: सोहना पलवल हाईवे पर अलवर बाईपास पर हो रहे जलभराव को Breaking News  भिवाडी प्रशासन गंभीर नहीं है। जल भराव की समस्या को लेकर बुधवार राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने-सामने हो गई।

POLICE 1
राजस्थान पुलिस की तरफ से वाहनों को बाइपास पर जाने से रोकने के लिए नेशनल हाईवे 919 पर बैरिकेड्स लगाकर ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा रहा था। इसी को लेक हरियाण व राजस्थान पुलिस में तनातनी हो गई।

 

Bhiwadi News : 10 करोड का राजस्व, फिर भी अलवर बाइपास क्यों बना काला समुंदर, जानिए सच्चाई

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने तुरंत खैरथल तिजारा जिला कलेक्टर अर्तिका शुक्ला से इस मामले में बात की है। SHO सचिन शर्मा ने इस पूरे मामले की जानकारी एसपी अनिल बेनीवाल को भी दी है और मौके पर अन्य पुलिस कर्मियों को भेजा गया है।

हरियाणा पुलिस को कहना है एक ओर तो भिवाडी का पानी भरा हुआ है, उपर से दादागिरी करते है। हाईवे पर जगह जगह बरिकेट लगाकर जनत को परेशान कर रहे है। समाधान को लेकर कोई कार्रवाई है।

02 nagina garden

जलभराव को लेकर गंभीर नहीं: उपचेयरमैन अजय जांगडा ने बताया कि जलभराव को लेकर भिवाडी प्रशासन गंभीर नही है। आठ माह से जलभराव है। सोहना पलवल हाईव टूट चुका है। रोज वाहन चालक ​गिर रहे है। अलवर बाइपास पर बनी दुकान बंद हो गई।

Bhiwadi News : 10 करोड का राजस्व, फिर भी अलवर बाइपास क्यों बना काला समुंदर, जानिए सच्चाई

NH 919

हर दिन व्यापारियो व दुकानदारो को घाटा उठाना पड रहा है। प्रशासन बार बार धारूहेडा को कोस रहा है, अपने पानी को बंद नहीं कर रहा है। कंपनियोंं पानी छोड रही है, अधिकारी पानी बंद करने की बजाय अपनी जेब भर रहे है।

रूट किया डायर्वट, भीडे पुलिस कर्मी: भिवाडी पुलिस ने हाइ्रवे पर नगीना गार्डन के बाद बेरिकेट लगाकर वाहनो को महेश्वरी गांव से डायर्वट कर कर दिया। सूचना पाकर सेक्टर छह पुलिस मौके पर पहुंची। दोनो राज्यो की टीम में काफी गहमा गहमी हुई। लेकिन ​हरियाणा पुलिस ने बेरिकेट को हटवाते हुए मार्ग को चालू करवाया दिया है। दोनो राज्यो की पुलिस शाम तक वही पर तेनात रही।