Bhiwadi News : 10 करोड का राजस्व, फिर भी अलवर बाइपास क्यों बना काला समुंदर, जानिए सच्चाई

Bhiwadi News : करीब 10 करोड का राजस्व देने वाले भिवाडी की दुरूगति हो रही है। पिछले 8 माह से  Bhiwadi News सोहना पलवल हाईवे पर काला पानी भरा हुआ है। सबसे अहम बात यह है काला पानी छोडन वाली कंपनियो प्रशासन ने आज तक कोई कार्रवाई नही की। कंपनियो को प्रशासन का कोई भय नहीं है।

Kisan Andolan: शंभू बॉर्डर पर किसानों और सुरक्षाबलों के बीच टकराव, बुलडोजर-JCB लेकर डटे किसान, कैसे रोकेगी पुलिस? जानें बॉर्डर पर सारी तैयारी

BHIWANI PANI 2

कलक्टर अर्तिका शुक्ला ने ली बैठक

जलभराव की समस्या निस्तारण के लिए कलक्टर अर्तिका शुक्ला ने करीब ढाई घंटे तक अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद कलक्टर ने बताया कि बैठक में रीको, बीडा, नगर परिषद अधिकारियों से जलभराव के कारण और निवारण पर विमर्श किया गया।

कागजों में योजना, प्रशासन मौन

नगर परिषद को लंबित सीवेज कनेक्शन सात दिन में करने होंगे। रीको को सीईटीपी से कनेक्शन नहीं लेने वाले और नाले में पानी छोडऩे वाली फैक्ट्री की रिपोर्ट सात दिन में देनी होगी। ऐसे आदेश कई बार हो चुके है। जबकि कार्रवाई की नहीं जा रही है।

BHIWADI PANI 2
रेवाड़ी के उच्चाधिकारियों से भी इस संबंध में वार्ता की जा रही है। बैठक में एसपी अनिल बेनीवाल, बीडा सीईओ सलोनी खेमका, एडीएम अश्वनी के पंवार, रीको यूनिट हेड जीके शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
—-

शिक्षकों ने दिया धरना

बायपास पर एमपीएस स्कूल में पानी घुसने और स्कूल के तीनों गेट के आगे जलभराव होने से परेशान शिक्षकों ने बीडा में धरना दिया। शिक्षक तीन बजे ही बीडा में पहुंच गए। कलक्टर के पहुंचने पर उन्हें ज्ञापन सौंपा और अपनी समस्या बताई। शिक्षकों ने बताया कि स्कूली बच्चे सबसे अधिक समस्या झेल रहे हैं।

Kisan Andolan: टिकरी बॉर्डर पर 8 ओर सिंघु बोर्डर पर 7 लेयर सुरक्षा व्यवस्था, क्या किसान तोड सकेगे अभेद्य किले को

स्कूल के आगे भरा पानी, कैसे आए बच्चे

बुधवार से परीक्षाएं शुरू हो रही हैं बच्चे कैसे स्कूल में अंदर आएंगे। इस पर कलक्टर ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा। बैठक चलती रही और शिक्षक बाहर इंतजार करते रहे। काफी देर बाद भी जब कलक्टर से वार्ता नहीं हुई, इस पर शिक्षक कक्ष के बाहर अंदर जाने की जिद करने लगे। इससे हंगामा हो गया।