JEE Main exam results: Aakash Institute ने फिर छुआ आकाश

JEE Main 3

JEE Main exam results:  जेईई मेन की परीक्षा परिणाम में नारनौल के होनहारों ने इस बार भी अपना परचम लहराया है। स्थानीय महेंद्रगढ़ रोड़ स्थित  Aakash Institute आकाश एजुकेशनल संस्थान के एक छात्र ने 99.86 फीसदी सहित पांच विद्यार्थियों ने 99 फीसदी से अधिक अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा 18 स्टुडेंट्स ने 95 से अधिक तथा 28 विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से अधिक अंक अर्जित कर अपने अभिभावकों, क्षेत्र तथा संस्थान को गौरवान्वित किया है।

JEE Main exam results संस्थान परिसर में शुक्रवार को मेधावी विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर एईएसएल के रीजनल डायरेक्टर परमेश्वर झा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि उनका उल्लेखनीय प्रदर्शन छात्रों को व्यापक कोचिंग और नवीन शिक्षण समाधान प्रदान करने तथा उन्हें सशक्त बनाने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता के दृढ़ संकल्प का प्रमाण है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पूर्व तथा इस बार की भांति भविष्य में भी इससे और बेहतर परिणाम लाने के लिए वे प्रतिबद्ध है।

उन्होंने बताया कि उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले स्टूडेंट्स में जान्हवी मित्तल ने 99.86 फीसदी अंक हासिल किए हैं। इसी प्रकार अमन कुमार ने 99.83, हिमांशु तंवर ने 99.31 और ध्रुवांशु ने 99.10 परसेंटाइल व फिजिक्स में 100 फीसदी हासिल किए हैं। इसके अलावा मोहम्मद शामी ने 98.98, हरकेश ने 98.96, विकास ने 98.90, आयूष पूनिया ने 98.88, अंकुश ने 98.80, मोहित कुमार ने 98.63 तथा हर्ष ने 98.59 परसेंटाइल हासिल किया है। सभी विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों, परिवार व संस्थान के सहयोग को दिया है।

उन्होंने बताया कि मेडिकल, आईआईटी, जेईई एवं एडवांस कोर्सों के लिए कड़ी मेहनत तथा वरिष्ठ एवं प्रशिक्षित शिक्षकों के मार्गदर्शन में संस्थान ने अभी तक बेहतरीन उपलब्धियां अपने नाम की है। उनका उद्देश्य विद्यार्थियों एवं अभिभावकों की उम्मीददों को पूरा कर छात्र-छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए तैयार करना है। इस अवसर पर संस्थान में मेधावी विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान बीएम समेत सभी स्टॉफ सदस्यगण मौजूद रहे।