Haryana: कांग्रेस के घोषणा पत्र के सामने Modi की गारंटी फेल: भूपेंद्र सिंह हुड़्डा

कांग्रेस के घोषणा पत्र के सामने मोदी की गारंटी फेल भूपेंद्र सिंह हुड़्डा

Haryana: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा कि कांग्रेस (Congress News)  के घोषणा पत्र के सामने मोदी की गारंटी फेल है। अब अव वो समय बीत चुका है। ओर जुमलों की सरकार जाने वाली है! उन्होंने कहा की हर के डर से भाजपा बोखला गई है ओर इसके शीर्ष नेता अनाप शनाप बोल रहे है!

भाजपा सरकार की झूठ की राजनीती अब खत्म होने वाली है! सृजन यादव ओर मंजीत जेलदार नें पूर्व मुख्यमंत्री को आश्वासन दिलाया कि वो राज बब्बर कि जीत के पूरी ताकत झोंक देंगें!

एक मचं पर दिखाई दिए कैप्टन व हुड्डा: हरियाणा  Haryana)( के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव सोमवार को धारूहेडा व बावल के कई गांवो एक साथ राज बब्बर का चुनाव प्रचार करते हुए नजर आए। दोनों ने एक दूसरे का नाम लेकर तारीफ भी। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। सब नेता मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं इस बार भाजपा का सूपडा साफ होगा।

हुड्‌डा बोले- साइबर सीटी से तय होगा हरियाणा में सरकार बनाने का रास्ता
रेवाड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि ये चुनाव गुरुग्राम में एमपी चुनने का नहीं है, बल्कि आने वाले कुछ महीनों बाद हरियाणा में सरकार चुनने है। गुरुग्राम यानि साइबर सीटी से ही सरकार बनाने का रास्ता साफ होगा। इस बार भाजपा का पता चल गया है उनके साथ क्या होनेे जा रहा है।

ये चुनाव भी फैसला करेगा कि हरियाणा  Haryana में आगामी सरकार किसकी बनेगी। हुड्‌डा ने ये भी कहा कि देश में इस बार I.N.D.I.A. की सरकार बनने जा रही है।

कार्यालय का किया उद्धघाटन: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड़्डा नें धारूहेड़ा में कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर के कार्यलय का उद्धघाटन किया ओर वहा मौजूद लोगो से राज बब्बर को जिताने की अपील की! इस मोके पर युवा नेता सृजन यादव ओर प्रबुद्ध समाजसेवी मंजीत जेलदार भी मौजूद रहे!

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा नें सृजन यादव ओर मंजीत जेलदार की पीठ भी थपथपाई! इस मोके पर भारी भीड़ मौजूद थी! पूर्व मुख्यमंत्री नें कहा कि आज पुरे प्रदेश में कांग्रेस कि लहर चल रही है ओर प्रदेश की सभी 10 सीट कांग्रेस जीतने जा रही है! देश में भी इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है!