Rewari: Rajasthan से की थी Bike चोरी, ​बेचने से पहले Haryana में चढे हत्थे

राजस्थान से की थी बाइक चोरी, ​बेचने से पहले हरियाणा में चढे हत्थे

चोरी की बाइक को लूट की वारदात में किया था उपयोग, तीन आरोपी रिमांड पर
Rewari : अपराध शाखा- धारूहेड़ा पुलिस (CIA Dharuhera)  ने लूट की वारदात में प्रयोग की गई चोरी की बाइक के साथ तीन आरोपियों को काबू किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला महेंद्रगढ़ के गांव देवास निवासी सोनू, राजस्थान के जिला कोटपुतली के गांव महतावास निवासी पंकज व गांव विजय सिंह पूरा निवासी रोहित के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की वारदात में प्रयोग की गई चोरी की बाइक को बरामद कर लिया है। सीआइए को मुखबीर से सूचना मिली कि तीन नौजवान राजस्थान के थाना मुण्डावर एरिया  (Rajasthan ) से चोरी की गई बाइक को हरियाणा (Haryana news)  में बेचने कि फिराक में (NH 48 )  दिल्ली जयपुर हाईवे पर फ्लाईऔवर के निचे खडे हुए है।

 

पुलिस ने वहां रेड की तथा उनसे बाइक के कागजात मांगे। पुलिस को देख वो भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें घेर लिया। वे बाइक के कोई भी कागज पेश नहीं कर पाए। सीआइए ने (CIA Rewari)  बाइक चोरी के आरो​प मे तीनो युवको को काबू कर लिया है।

पूछताछ में हुआ खुलासा: सीआइए ने (CIA Dharuhera) गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी सोनू व रोहित ने बताया कि बाइक का प्रयोग करके अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर 18 अप्रैल को गर्ल स्कूल बावल के सामने एक दुकानदार से हथियार के बल पर ( Loot at Bawal)  नकदी व मोबाइल लूटने की वारदात को भी स्वीकार किया है।

पुलिस ने आरोपियो को अदालत में पेश दो दिन रिमांड पर लिया है। पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला की बाइक थाना मुण्डावर इलाके से चोरी की गई है।