Rewari: गोदाम का चोकीदार ही निकला चोर, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा ?

Thana Dhr

धारूहेडा: यहां के रामनगर में एक गोदाम में सुरक्षा के लिए तैनात चोकीदार ने करीब एक साल में पडोस के दो दुकानदारो को करीब 12 लाख की कीमत का लोहा बेच दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।Rewari Accident: पेड़ पर चढ़ी कार, जानिए फिर क्या हुआ ?

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत में मातादीन नगर के रहने वाले राजेंद्र ने बताया कि उसने लोहे पाईप सरीयो का गोदाम राम नगर मे बनाया हुआ है। उसने करीब डेढ साल पहले अलवर के रामगढ के रहने वाले सुरेंद को देख रेख के लिए बतौर चोकीदार रखा हुआ था।

उसे शक हुआ कि गोदा से कुछ लोहे के पाईप गायब हो रहे है। जब उसने 11 अक्टूबर को कैमरे को चैक किया तो राजेंद्र ही गोदाम में लोह के पाईप निकाल पडोसी दो दुकानदारो को बेच रहा था।

Rajasthan Election: बागी को टक्कर देगा देेवर, भाभी की टिकट कटने से रोचक बना मुकाबला
जब उसने उसे बुलाकर पूछताछ की उसने स्वीकार किया पडोसी दुकानदार राधेश्याम व सुरजीत का लोहे के पाईप बेचता था। उसे समय उसने पैसे देने का आश्वासन दिया था। लेकिन अब उसने मना कर दिया है तथा वह यहां से फरार हो गया।

उसने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज व शिकायत दी। पुलिस ने चोकीदार सुरेद्र व दुकानदार राधेश्याम व सुरजीत के खिलाफ मामला दज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी प्रधान सिपाही नितिन कुमार ने बताया काफी पुराना मामला है। फुटेज ली तथा दबीच दी जाएगी। फिलहाल उसका मोबाइल भी बदं है।