Rajasthan Election: बागी को टक्कर देगा देेवर, भाभी की टिकट कटने से रोचक बना मुकाबला

RAJSATHAN ELECTION

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा के चुनाव 25 नवंबर के चुनाव होने है। भीलवाड़ा संसदीय सीट के गंगापुर सहाड़ा विधानसभा सीट पर इस बार तगडा मुकाबला होने वाला है। कांग्रेस और बीजपी ने दोनों पार्टियों ने नए चेहरों पर दाव खेलकर मुकाबले को रोचक बना दिया है।Rewari: धारूहेडा में मासूम बच्ची पर बंदरों ने बोला हमला, कागजो में नपा पकड रही बंदर, भारी “गोलमाल” ?

राजस्थान के विधानसभा चुनाव 2023 की घोषणा हो चुकी हैं। इसी के साथ दोनों राजनीतिक पार्टियां ताज पोशी की तैयारियों में भी जुट गई है। अब देखना तो ये होगा आमजन किस प्रत्याशी को सर आंखों पर बिठाती हैं और किसे चुनावी रण में शह दिलाती है।

भाभी की टिकट कटने से मची खलबली

बीजेपी ने इस सीट पर पहली लिस्ट जारी करते हुए पूर्व बागी निर्दलीय प्रत्याशी लादू लाल पितलिया के नाम की घोषणा करके सब को चौका दिया था। वहीं कांग्रेस ने अपनी तीसरी लिस्ट में भाभी का टिकट काटते हुए देवर राजेंद्र त्रिवेदी को प्रत्याशी बनाकर मुकाबले का ओर भी रोचक बना दिया गया है।रेवाडी में पुलिस कर्मियों की धुनाई करने वालो को दबोचना बना चुनौती, तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जिसमे बीजेपी ने मांडल और गंगापुर सहाड़ा में बागियों पर दांव खेला गया है। वहीं भीलवाड़ा आसींद जहाजपुर मांडलगढ़ और आसींद में वर्तमान विधायकों पर पुनः विश्वास जताया हैं।NCR से मोबइल चोरी कर बांग्लादेश में बेचते, पकडा गया देश का सबसे बडा मोबाइल चोर गिरोह

राजस्थान के मैनचेस्टर वस्त्र नगरी के नाम से प्रसिद्ध भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र की 7 विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी तीसरी और दूसरी लिस्ट जारी कर दी है।