Haryana: राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के अलवर से संदीप तो जानिए रेवाडी से कौन बना प्रधान

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के अलवर से संदीप तो जानिए रेवाडी से कौन बना प्रधान

Haryana: राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन  (National Human Rights Organization)की बैठक रविवार को बावल रोड स्थित एक निजी होटल में संगठन के जोन अध्यक्ष ललित कोसलिया की अगुवाई बैठक आयोजित की गई। बैठक में हरियाणा  (Haryana News) से रेवाड़ी व राजस्थान अलवर जिले की कार्यकारिणी का गठन सर्वसम्मति से किया गया ।

इस मौक पर सीनीयर पदाधिकारियो की ओर से नव नियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्त पत्र सौंपे व बधाई दी। संगठल की ओर से साल भर किए सामाजिक कार्यो को लेकर भी मथंन किया तथा आगे की रणनीति तैयार की। National Human Rights Organization

 

जानिए किसको क्या मिला पद

बैठक में (National Human Rights Organization) विपिन कुमार को रेवाड़ी  (Rewari News) का जिला अध्यक्ष, विजय कुमार को उपाध्यक्ष, मनीष को सचिव, सचिन शर्मा को युवा अध्यक्ष, राहुल शर्मा को युवा उपाध्यक्ष, रोहित कुमार को युवा सचिव, नरेश कुमार को जिला निदेशक सामाजिक, गंगा बिशन को जिला मीडिया निदेशक नियुक्त किया गया।

इसके साथ संदीप जांगिड़ को अलवर का जिला अध्यक्ष, एडवोकेट जितेंद्र को जिला निदेशक, संदीप को जिला मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया। एडवोकेट जयप्रकाश द्वारा मानवाधिकारों की जानकारी दी गई।

National Human Rights Organization संगठन के जोन अध्यक्ष ललित कोसलिया ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देकर बधाई दी। इस मौके पर संगठन प्रदेश कमेटी से एडवोकेट जयप्रकाश, विपिन, अमन गोयल व गौरव आदि मौजूद रहे।