Mission Successful: दूषित पानी रोकने के लिए RWA Sector 4 Dharuhera ने गेट पर बनाया अवरोधक

IMG 20230709 WA0104

धारूहेड़ा: भिवाड़ी से लगातार दूषित पानी आ रहा है। रविवार को आरडब्लएू (RWA Sector 4 Dharuhera) ने प्रधान नरेंद्र यादव की अगुवाई में बैठक की। आरडब्लूए सेक्टर चार ने एकता का परिचय देते हुए स्वयं ही सेक्टर चार के गेट पर पानी को रोकने के लिए अवरोधक बनाया गया है।

प्रधान नरेद्र यादव ने बताया कि लगातार कइ दिनो से दूषित पानी आ रहा है। डीसीए एसडीएमए नपा चेयरमैनए नपा सचिव सभी को पानी के बारे में बताया जा चुका है। पानी लगातार बढता ही जा रहा है।राव इंद्रजीत ने दू​षित पानी को लेकर राजस्थान के अधिकारियों को दी चेतावनी

सेक्टर चार में अभी भी कई गलियो में एक से दो फीट पानी जमा है। लोग घरों में कैद हो गए है। जीना मुहाल हो गया है। सेक्टरो में जलभराव की समस्या के लिए उपायुक्त की ओर से सात अधिकारियो की एक कमेटी बनाई गई थी। कमेटी के एक भी मेंबर ने आज तक सेकटर चार का निरीक्षक तक नहीं किया है।

sec 4 1
धारूहेड़ा#  सेक्टर चार में गेट पर अवरोधक बनाते हुए

सेक्टरवासियो का आरोप है पानी को लेकर कोई गंभीर नहीं है। सीएम व डीसी को भी पूरे मामले का पता है। खबरें उनके पास भेजी जा रही है। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की।

sec 4 2
धारूहेड़ा# सेक्टर चार में गेट पर अवरोधक बनाते हुए

सेक्टर में जलभराव को रोकने के लिए केवल अवरोधक ही बचाव है। गेट को बंद नहीं किया जाएगा केवल ढिलाई करते हुए अवरोधक बनाया गया है दो दिन पूर्व जब राजस्थान से अथाह पानी आया तो नपा ने जेसीबी से नपा कार्यालय के पास मिटटी लगा दी। हमारे लिए क्या किया।Rewari: भिवाडी से ओ रहे दूषित पानी के विरोध में धारूहेड़ा बंद

IMG 20230709 WA0104

पुलिस भी आई थीे, लेकिन सेक्टरवारियो की एकता व श्रमदान को देखकर वापस चली गई। किसी ने ठीक ही कहा है कि एकता में बल है। एकता के बल के चलते ही आज सेक्टरवासियो का मिशन सफल हो गया है।

इस मौके पर आरडब्लूए के पूर्व प्रधान यादराम बोकन, मुनीम सिंह, भारत भूषण राणा, हवा सिंह यादव, राजपाल, रामनिवास, यशवंत सिंह, खेम चंद कोशिक, उतम, संदीप, कुलदीप, मास्टर अजीत, देशराज, धर्मपाल आंनद मोहन, राजेंद्र व सेक्टर चार से कई मेंंबर आदि मोजूद रहे।