Bhiwadi की NGO ने Rewari में किया पोधारोपण

podharopan

करोना काल से हरित क्रांति देसी भिवाडी लगा चुकी है 11 हजार पेड
Bhiwadi: सांसे हो रही कम आओ पेड़ लगाकर पालें हम की तर्ज पर ग्यारस पर एक पेड़ देश के नाम मुहिम को आंदोलन बनाते हुए रेवाड़ी राव तुलाराम पार्क में योगा टीम व हरित क्रांति देसी भिवाडी, ग्रीन एंड ब्लू होप एनजीओ के सहयोग से पीपल, बरगद , पिलखन, गुलर लगाकर पौधारोपण  (Plantation) किया

इसी अवसर पर दो साथियों का जन्मदिन भी पीपल का पेड़ लगाकर मनाया। सभी प्रकृति प्रेमियों ने पानी और ट्री गार्ड से पेड़ की सुरक्षा का आह्वान किया व सृष्टि के लिए पेड़ पानी हवा जमीन की रक्षा का संदेश दिया। बता दे कि हरित क्रांति टीम कारोना काल से धारूहेडा व भिवाडी में पोधारोपण अभियान चलाया हुआ है टीम 11 हजार से अधिक पोधारोपण कर चुकी है।

पेराफेरी मार्ग पर भी लगाए पेड: एनजीओ से प्यार्वरण के बचाने के लिए भिवाडी धारूहेड की कालोनियो के साथ भिवाडी कापडीवास पैराफेरी मार्ग पर बडी संख्या पेउ लगाए गए थे। इतना इन पेडो मे ट्री गार्ड के साथ पानी की व्यवस्था तक भी करवाई गई।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan