Rewari: सोहना तावडू नेशनल हाईवे पर भिवाड़ी प्रशासन ने डाली मिट्टी, वन वे हुआ हाईवे

bhiwadi road

हरियाणा की सीमा में जलभराव शुरू, यातायात बाधित
धारूहेड़ा: अलवार बाइपास पर बनाए गए रैंप निर्माण के बाद अब भिवाड़ी प्रशासन ने भिवाडी की सीमा मिटृटी का अवरोधक बना दिया है। जिससे अब महेश्वरी के आस पास रोड पर पानी भरना शुरू हो गया है। इतना ही नही सोहना तावडू नेशनल हाईवे पर डाली गई मिट्टी से वन वे हो गया है तथा हरियाणा के गांवो को आवागमन बदं हो गया है।Rewari: फार्म हाउस में चोरी, चार दिन बाद भी मामला दर्ज नहीं

JCB
धारूहेड़ा: सोहना तावडू नेशनल हाईवे पर Bhiwadi प्रशासन ने डाली मिट्टी

पानी में डूबा नेशनल हाईवे: नेशनल हाइवे पर स्थित मकान, दुकान के आगे जलभराव होने से आमजीवन प्रभावित होने लगा है। भिवाडी की ओर से राजस्थान सीमा में मिट्टी का अवरोधक से महेश्वरी गांव के प्रवेश गेट से एमपीएस स्कूल के कोने तक एनएच का एक हिस्सा पानी में डूब गया। इस तरह स्थित कई होटल, प्रतिष्ठान के आगे जलभराव हो गया। अब इस जलभराव को हरियाणा के लोग भी झेल रहे हैं। यातायात व्यवस्था भी चरमरा गई है।स्वतंत्रता सेनानियोंं के आश्रितों की बैठक आज, सरकार के खिलाफ खोंलेगे मोर्चा

रास्ता रोका लोग परेशान
महेश्वरी के सरपंच प्रति​निधि अजीत, पूर्व सरपंच जोगेंद्र , कर्ण सिंह, मनोज कुमार, कृष्ण यादव, वेद प्रकाश, देवेद्र, मनोज कुमार, धमेंद्र आदि ने बताया कि भिवाडी रोड पर मिट्टी डाल दी गई है। ऐसे में महेश्वरी आने के लिए धूमकर कापडीवास होकर आना पड रह है।

 

bhiwadi 2
धारूहेड़ा: सोहना तावडू नेशनल हाईवे पर BHIWADI प्रशासन ने डाली मिट्टी

दो राज्यों की खीचतान लोग परेशान
हरियाणा सीमा पर हरियाणा प्रशासन ने रैंप बनाकर पानी को रोक दिया और पूरा पानी भिवाड़ी की पॉश कॉलोनी में भर चुका है। इसी तरह अब भिवाड़ी प्रशासन ने हरियाणा प्रशासन की नाक में नकेल डालते हुए राजस्थान सीमा में सोहना तावडू नेशनल हाईवे को बंद कर दिया है। हरियाणा और राजस्थान प्रशासन की इस खींचातानी में आखिरकार नुकसान आम आदमी को ही उठाना पड़ रहा है।

bhiwadi road
धारूहेड़ा: सोहना तावडू नेशनल हाईवे पर BHIWADI प्रशासन ने डाली मिट्टी

मिट्टी डालने से हाईवे वन वे हुआ: हाईवे बंद होने से पूरा ट्रैफिक वन में हो गया है। राहगीरों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । सभी अधिकारी मिट्टी डालने की बात पर चुप हैं और सब का कहना यही है कि उनका या उनके विभाग का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है।