Himachal में आपदा, बारिश और बर्फबारी से 105 सडकें बंद, IMD Alert

BARISH

Himachal प्रदेश में बीते दिनों हुई बर्फबारी के कारण 100 से अधिक सड़कें ठप हैं। सड़क बंद होने की वजह से वाहनों की लंबी कतारे लग गई हैं। इतना ही यातायात व्यवस्था भी पूरी तहत चौपट हो गई है।

 

हिमाचल प्रदेश में जारी हुआ येलो अलर्ट
भारत मौसम विज्ञान विभाग ने हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में 22 और 23 अप्रैल को अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने के आसार है। कई दिनो से हालात गंभीर बने हुए है।

हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी के कारण 105 सड़कें और तीन राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध हो गए हैं। बताया जा रहा है कि, लाहौल और स्पीति में स्पीति में 100 सड़कें, कुल्लू में तीन, चंबा और कांगड़ा में एक-एक सड़कें बंद हो गई हैं।

कई जगह हुइ आपदा

हिमाचल प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने बताया कि कांगड़ा बारिश के कारण एक पुल बह गया है. वहीं नए पुल का निर्माण इस महीने के अंत होने के आसार हैं. इसके अलावा मनाली-केलांग राजमार्ग पर सिस्सू के सेल्फी प्वाइंट पर भारी भूस्खलन के कारण केलांग के लिए वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan