Kunal Shadangi Resigned : Jharkhand में फ्लोर टेस्ट से पहले BJP को बडा ‘झटका’

KUNAL JHARKHAND

Kunal Shadangi Resigned: Jharkhand में फ्लोर टेस्ट से पहले BJP को एक नेता ने बडा’झटका दे दिया है। BJP नेता और पूर्व प्रवक्ता कुणाल षाडंगी ने ऐन मौके पर BJP र्टी की प्राथमिक सदस्यता से  Resign  (Kunal Shadangi Resigned) दे दिया है। इस्तीफा देते ही पार्टी में भडदउ मच गई हैं

 

जानिए क्यों दिया BJP  से इस्तीफा

प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिले की समस्या को वो लगातार उठाते रहे हैं। पार्टी का प्रदेश नेतृत्व इस मामले में उदासीन है। पार्टी मांग को लेकर सक्रिया नही है। परेशान होकर उसे अपना रास्ता बदलना पडा।

पत्र में कुणाल षाडंगी ने लिखा है कि पिछले दिनों पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता पद उन्होंने छोड़ा था। इसके बाद भी पार्टी ने उनके उठाए गए मुद्दों पर संज्ञान नहीं लिया।

BJP

अब उन्हें लगता है कि भाजपा में रहकर पूर्वी सिंहभूम जिले की समस्याओं का हल वो नहीं निकाल सकते हैं। भाजपा की कार्यशैली से असहमति जताते हुए उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से अपना इस्तीफा स्वीकार करने को कहा है। बीते महीने षाडंगी ने पार्टी में अपने पद से भी इस्तीफा (MLA Resign)  दे दिया था।

जानिए कोन षाडंगी

बता दें कि कुणाल षाडंगी जमशेदपुर संसदीय सीट से भाजपा के दावेदारों में सम्मिलत थे और वे बहरागोड़ा से झारखंड मुक्ति मोर्चा के MLA भी रहे हैं।

साल 2019 में उन्होंने भाजपा ज्वॉइन की थी और उसी साल हुए विधानसभा चुनाव में उन्हें  BJP  की टिकट पर बहरागोड़ा से हार का सामना करना पड़ा था।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan