Haryana: केजरीवाल की जमानत पर रोक, AAP ने रेवाड़ी में किया विरोध प्रदर्शन

kejriwal

ईडी द्वारा हाइकोर्ट से जमानत पर रोक लगाने को लेकर उनकी मंशा पर सवाल
Haryana: कल ही निचली अदालत में पीएमएलए के झूठे केस में 81 दिनों से जेल में बंद अरविन्द केजरीवाल को मिली नियमित जमानत के खिलाफ़ ईडी द्वारा हाइकोर्ट में पहुंचकर जमानत पर रोक लगवा दी गई।

 

इस ज्वलंत विषय पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय शर्मा ने आनन फ़ानन में स्थानीय राव तुलाराम पार्क में कार्यकर्ताओ की मीटिंग बुलाकर इस पर चर्चा की।आप नेता संजय शर्मा ने मीटिंग में मौजूद कार्यकर्ताओ को बताया कि ट्रायल कोर्ट का आदेश आने से पहले ही ईडी द्वारा हाइकोर्ट से जमानत पर रोक लगवाने से उनकी मंशा पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं।

ट्रायल कोर्ट ने अपने आदेश में भी ईडी की जांच को भी पूर्वाग्रह से ग्रसित बताया है। ईडी कोर्ट में अभी तक ना तो एक रूपये की मनी ट्रेल साबित कर पाई हैं।

AAP
ना ही इस जांच को पूरा करने की कोई समय सीमा निश्चित कर पाई हैं । इससे ये साबित होता है कि जांच एजेंसी बिना सबूत के जांच के नाम पर अनिश्चित काल तक अरविन्द केजरीवाल जी को जेल में रखने का नापाक खेल खेल रही हैं। केन्द्र में सत्तारूढ़ BJP  सरकार के अधीन आने वाले ये ईडी विभाग एक प्रकार से बीजेपी के टूल के रूप में काम कर रहे है ।

विपक्ष की सरकार के कामकाज में अड़ंगा डालकर उसे अपाहिज़ बनाने की घटियां साज़िश रचकर बीजेपी  (BJP) को अप्रत्यक्ष रूप से फ़ायदा पहुंचा रहे हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि बीजेपी सरकार आम आदमी पार्टी के विकास मॉडल से घबरा गई हैं ।

वो अरविन्द केजरीवाल  द्वारा सरकारी स्कूलों में उच्च गुणवत्ता की शिक्षा,नीट एवं आईआईटी की निःशुल्क कोचिंग,सरकारी अस्पतालों में सभी प्रकार की दवाइयों फ्री मेडिकल टेस्ट सहित हर परिवार को प्रत्येक बिजली बिल पर 600 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं को पूरे साल फ्री बस सेवा, बुजुर्गो को हर साल चारों धाम की फ्री तीर्थ यात्रा, सेना में शहीद के परिवार को एक सरकारी नौकरी व एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि सहित अनेक जनहित के कार्य करवाएं जाने से    BJP  बीजेपी सरकार बौखला गई हैं।

 

वो अरविन्द केजरीवाल जी का काम में मुकाबला नहीं कर पाने की वजह से उनकी सरकार को अस्थिर करना चाहती हैं। लेकिन हम हर हाल में हर समय अरविन्द केजरीवाल जी के साथ खड़े हैं और हमेशा उनका साथ देते रहेंगे।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के एक्स एम्प्लॉई विंग के जिला अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, ब्रजभूषण गुप्ता, पुरूषोतम कौशिक, रामौतार सीकरीवाल,रवि कुमार,फूल सिंह और दलीप सैनी इत्यादि मौजूद थे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan