Dharuhera: दुकानदार ने लगाई फांसी, जेब में मिला सुसाईड नोट, यहां पढें इसके लिए कौन है जिम्मेदार

Thana Dhr

Dharuhera: दिल्ली जयपुर हाईवे पर धारूहेडा में एक दुकानदार ने पेड से (Suicide) लटक फासी लगा दी। उनकी जेब में एक सुसाइड नोट मिला हैं जिसमें गांव के एक व्यक्ति, उसकी पत्नी व उसके साले पर पैसे नहींं देने का आरोप लगाया गया हैं ।

थाना धारूहेड़ा पुलिस को (Dharuhera Police)  दी शिकायत में मुडिया खेडा निवासी धनराज ने बताया कि उसके पिता ने (NH 48 Dharuhera)  धारूहेडा हाईवे पर टायर पेंचर की दुकान की हुई थी। वह गुरूवार सुबह घर से दुकान पर आया हुआ था। सूचना मिली कि उसके पिता का शव एक नीम के पेड से लटका हुआ है।

01

 

सूचना पाकर थाना धारूहेडा पुलिस भी मौक पर पहुची। पुलिस ने शव को कब्जें मेंं लेकर जब जांच की तो उसके एक जेब में मोबाइल व दूसरी जेब में पांच पेज का सुसाईड नोट (Suicide note)  लिया।

0

सुसाईड नोट मेंं आरोप लगाया है कि गांव निवासी महिपाल ने उसके साथ धोखाधडी की है। उसने एक एग्रीमेंट के चलते पैसे देने थे, लेकिन उसने देने से इंकार कर दिया है। सुसाइड नोट में आरोप है उसकी मौत का जिम्मेदार मुंडिया खेडा निवासी महिपाल, उसकी पत्नी व उसका साला फोजी है।

थाना धारूहेडा पुलिस ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला (FIR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो का सोंप दिया है।