Suicide: डिप्रेशन में आकर छात्रा ने दी जान

SUICIDE

जाफरगंज। हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में कॉलेज टॉप न आने से छात्रा कई दिनों से डिप्रेशन में थी। आहत छात्रा ने सोमवार देर रात नीम के पेड़ में रस्सी से फंदा लगाकर ( Suicide )जान दे दी।

 

पिता बोले कि 95.3 प्रतिशत अंक पाकर बेटी कॉलेज में दूसरे नंबर पर थी, इसके बावजूद उसने डिप्रेशन में आकर जान दे दी। परिजनों ने पुलिस को बताए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

 

जानिए क्या है मामला: जाफरगंज थाने के पांडेयपुर गांव में रहने वाले किसान योगेंद्र सिंह की 16 वर्षीय पुत्री साक्षी फिरोजपुर गांव स्थित कृष्णा इंटर कॉलेज हाईस्कूल की छात्रा थी। बोर्ड परीक्षा परिणाम में छात्रा ने प्रथम श्रेणी में 95.3 प्रतिशत अंक पाए थे, जबकि वह कॉलेज टॉप आना चाहती थी। लेकिन वह टॉप नहीं आई।

 

पेड से लटकर दी जान: कॉलेज में एक छात्र 95.8 प्रतिशत अंक पाकर टॉप पर आ गया और छात्रा साक्षी दूसरे नंबर पर थी, जिससे वह डिप्रेशन में आ गई। छात्रा ने चुपचाप अपने घर के आगे पेड से लटक कर जान दे दी। अचानक सुसाईड करने से पूरे इलाके यह सूचना आग की तरह दौड गई।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan