Rewari: गुपचुप तरीके से राजकीय भवन को एनजीओ को देना पडा महंगा, सामाजिक संगठनो ने दी चेतावनी

ghypan

हरियाणा: हरियाणा के रेवाडी के सेक्टर चार स्थित राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला के खाली भवन को गुपचुप तरीके से एक एनजीओ को देने के विरोध में रोष फैलता जा रहा है।

जमकर हो रहा विरोध

सामाजिक संगठनो की ओर से इस फैसले को लेकर विरोध किया जा रहा है। शिक्षाविदों ने कहा है कि वह किसी भी कीमत पर बेटियों के स्कूल के भवन को यूं निजी संस्था के हवाले नहीं करने देंगे। अगर सरकार नहीं जागी तो क्षेत्र की जनता सड़क पर उतरेगी और आंदोलन करने के साथ ही धरना भी शुरू होगा।Dharuhera Police ने नोजवानो को नशे से दूर रहने के लिए किया जागरूक

उन्होंने आरोप लगाया कि तमाम कानून का उल्लंघन करते हुए एनजीओ को सरकारी स्कूल का भवन लीज पर दे दिया गया। इतना ही नहीं सरकारी जमीन पर एनजीओ निर्माण कार्य भी कर रही है। यह कदम पूरी तरह गैर कानूनी, असंवैधानिक और बेटियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।

छ़ात्राओ को भवन वापिस करें

सरकुलर रोड स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जगह की कमी के कारण छात्राओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में यह भवन छात्राओं को ही मिलना चाहिए।CM योगी आदित्यनाथ का ​जन्म दिवस मनाया

सौंपा ज्ञापन दी चेतावनी: यादव कल्याण सभा प्रधान रामबीर यादव, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी धर्मबीर बल्डोदिया, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी जसवंत सिंह यादव, सेवानिवृत्त एसोसिएट प्रोफेसर सतीश यादव, लीड बैंक पूर्व प्रबंधक नरपाल सिंह यादव, प्रो. रणबीर सिंह यादव, पूर्व प्राचार्य डा. आरके शर्मा सहित अन्य लोगों ने ज्ञापन सौंपकर इस पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग की।