Realme Pad 2 का Wi-Fi वेरिएंट इस दिन होगा लॉच, जानिए कीमत और विशेषताएं ?

Realme Pad 2 का Wi-Fi वेरिएंट इस दिन होगा लॉच, जानिए कीमत और विशेषताएं

Realme: Realme भारत में अपने पुराने टैबलेट का नया वेरिएंट लॉन्च करने वाली है। Realme के इस टैबलेट का नाम Realme Pad 2 है, जिसे कंपनी ने पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था, लेकिन तब कंपनी ने इस फोन का LTE कनेक्टिविटी वेरिएंट लॉन्च किया था। अब कंपनी इस टैबलेट का Wi-Fi वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है।

 

 

Realme Pad 2: रियलमी ने मिड रेंज सेगमेंट में ग्राहकों के लिए अपना नया Realme Tablet लॉन्च कर दिया है. इस लेटेस्ट टैब में ना केवल आप लोगों को बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी मिलेगी बल्कि रियलमी के इस पैड में ढेरों खूबियां दी गई हैंI  आइए आपको रियलमी पैड 2 की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैंI

Realme Pad 2 का Wi-Fi वेरिएंट इस दिन होगा लॉच, जानिए कीमत और विशेषताएं
Realme Pad 2 का Wi-Fi वेरिएंट इस दिन होगा लॉच, जानिए कीमत और विशेषताएं

Realme Pad 2

Realme Pad 2 Wi-Fi वेरिएंट के फीचर्स LTE वेरिएंट जैसे ही होंगे। यह टैबलेट ग्रे और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा। Realme के इस टैबलेट को कंपनी 15 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है।

 

आपको बता दें कि इसी दिन Realme भी अपने नए P सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस नई सीरीज के तहत कंपनी Realme P1 और Realme P1 Pro लॉन्च करेगी और इसी इवेंट में कंपनी Realme Pad 2 का Wi-Fi वेरिएंट भी लॉन्च करने वाली है।

इस टैबलेट का LTE वेरिएंट 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जिसमें यूजर्स को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की सुविधा मिलती है। इस टैब का दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 22,999 रुपये है। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी अपने Wi-Fi वेरिएंट टैबलेट की कीमत LTE वेरिएंट से कम रखेगी।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Display: इस टैब में 11.52 इंच की TFT LCD स्क्रीन है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

Memory: इसमें 6GB/8GB LPDDR4X रैम है, जो 8GB तक डायनामिक रैम सपोर्ट के साथ आती है।

Storage: इसमें स्टोरेज के लिए 128GB/256GB UFS 2.2 स्टोरेज है, जो माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है।

Software: यह टैबलेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर चलता है।

इस टैबलेट का वजन 518 ग्राम है और कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ जैसे कई खास फीचर्स भी दिए हैं। अब देखना यह है कि कंपनी इस टैबलेट का Wi-Fi वेरिएंट कब लॉन्च करती है।

REAL ME 2 PEDऑफर्स

ICICI, SBI और एचडीएफसी बैंक कार्ड से बिल भुगतान करने पर 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा. इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी.

 

Processor: इस टैब में प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक हीलियो G99 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो ग्राफिक्स के लिए माली G57 GPU के साथ आता है।

Camera: इस टैब के पिछले हिस्से में 8MP का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इस टैबलेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है।

Battery: इसमें 8,360mAh की बैटरी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है।

Audio: इसमें क्वाड-स्पीकर सेटअप, डॉल्बी एटमॉस, हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन, टाइप-सी हेडफोन पोर्ट है।