BSNL Recharge Plan: BSNL कनेक्टिंग इंडिया की इस प्लान से मचाई धूम, जानिए पूरी डिटेल्स

अब नहीं रहेगी बार-बार रिचार्ज की कोई झंझट, बीएसएनल लाया है नया प्लान
BSNL Recharge Plan: बीएसएनएल ने हाल ही में बाजार में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिससे भारतीय संचार निगम लिमिटेड द्वारा बेहद कम दामों पर और ज्यादा दिनों की वैलिडिटी पर दिया जा रहा है। साथ इस रिचार्ज प्लान से ग्राहकों को काफी फायदे भी होने वाले हैं।

PM Modi ने 23 हस्तियो को किया सम्मानित, जानिए रौनक, जया व मैथिली ठाकुर को कौन सा मिला अवार्ड

अगर आप BSNL से 90 दिन की वैलिडिटी वाला अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा वाला Recharge Plan लेना चाहते हैं! तो आपको इसके लिए अलग से BSNL Recharge Plan लेना होगा। जिसकी कीमत ₹499 है। इस प्लान से दूसरी कंपनियो की नीदं उडी हुई है।

bsnl 2
आपको बता दे बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को वैलिडिटी के अलावा और कोई भी सुविधा नहीं दी जा रही है। ग्राहकों को कॉलिंग और डाटा के लिए अलग से रिचार्ज करना होगा यह रिचार्ज उन लोगों के लिए अच्छा है जो सिर्फ ज्यादा दिनों की वैधता को महत्व देते हैं और जिन्हें बार-बार रिचार्ज करना बिल्कुल पसंद नहीं है।

इस Recharge स्कीम से भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देश की अन्य टेलीकॉम कंपनियों को बड़ी टक्कर देगी। इस Recharge Plan के लिए BSNL ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ग्राहकों के लिए जानकारी साझा की है।

Video Viral:कॉलेज के सामने पुलिस चौकी के पास ही बिकता है गांजा, स्टूडेंट से पुलिस अधिकारी से पूछा सवाल?

भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनल टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों के लिए 91 रुपए का रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। यह Recharge Plan उन ग्राहकों के लिए बेहद खास होने वाला है। जो ग्राहक सिर्फ वैधता और इन​कमिंग चाहते हैं।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan