Political News: महाराष्ट्र में नितिन ​गडकरी हुए बहोश ?

GADKARI 1

Political News: देशभर में चुनाव प्रचार जा रही है। महाराष्ट्र के हिंगोली लोकसभा में महा गठबंधन के उम्मीदवार राजश्री हेमंत पाटिल के प्रचार के लिए यवतमाल जिले के पुसद के शिवाजी महाराज मैदान में भाषण देते हुए अचानक नितिन गडकरी बेहोश हो गए।

अचानक बिगउी तबीयत: बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी की एक अभियान सभा आयोजित की गई थी। बाकी नेताओं के भाषण के बाद गडकरी ने लोगों को संबोधित करना शुरू किया। यवतमाल में अत्यधिक तापमान बढ़ने के कारण उन्हें गर्मी से परेशानी होने लगी। गर्मी सहन न कर पाने के कारण कुछ ही मिनटों में उन्हें चक्कर आने लगा तथा वे बहोश हो गए।

बीच में छोडा भाषण, अस्पताल में हुए भर्ती

दूसरे चरण में उनकी यवतमाल जिले के पुसद में एक जनसभा तय थी। लेकिन जनसभा में ही ऐसा होने के कारण उन्होंने भाषण बीच में ही छोड़ दिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल खबर है कि उनकी हालत स्थिर है।

उपचार के दोबारा रैली में दिया भाषण Political News

डॉक्टर के इलाज के बाद नितिन गडकरी बेहतर महसूस करने लगे। कुछ देर बाद उन्होंने फिर से रैली में बोलना शुरू किया। नितिन गडकरी ने आग्रह किया कि देश में विकास का दौर चल रहा है और इस दौर में आप सभी का वोट महत्वपूर्ण है और महायुति प्रत्याशी राजश्री पाटिल को वोट करें।

नागपुर से लड़ रहे चुनाव: बता दे कि नितिन गडकरी नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। वहां मतदान हो चुका है। वो अपनी पार्टी और सहयोगियों के लिए अलग-अलग जगह जाकर प्रचार कर रहे हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan