Political News Haryana: जलयुद्ध नायक व पूर्व विधायक रघु यादव के बेटे ने क्यों थामा कांग्रेस का दामन

जलयुद्ध नायक व पूर्व विधायक रघु यादव के बेटे ने क्यों थामा कांग्रेस का दामन

Political News Haryana: दक्षिण हरियाणा के कद्दावर नेता, जलयुद्ध नायक व पूर्व विधायक रघु यादव के बेटे सृजन यादव ने कांग्रेस में आस्था जताते हुए सोमवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस मौेके पर चंडीगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में सीएलपी लीडर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी मौजूद रहे।

हरियाणा में पार्टी बदलने का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है। एक पार्टी में कदर नहीं तो  (Political News Haryana)तुरंत दूसरी पार्टी का दामन थाम लेते है। हालांकि यह काई जरूरी नहीं के उसे यहां पर टिकट मिलेगा। लेकिन एक विश्वास के चलते बार बार नेता पार्टी बदल रहे है।

जलयुद्ध नायक व पूर्व विधायक रघु यादव के बेटे ने क्यों थामा कांग्रेस का दामन
जलयुद्ध नायक व पूर्व विधायक रघु यादव के बेटे ने क्यों थामा कांग्रेस का दामन

सृजन यादव ने बताया कि कांग्रेस सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। मेरे ( Political News Haryana)पिता पूर्व विधायक रघु यादव का दक्षिण हरियाणा में बहुत बड़ा संगठन है जिस से अब हरियाणा में कांग्रेस को ओर ज्यादा मजबूती मिलेगी। कांग्रेस पार्टी लोकसभा की 9 सीटें व एक गठबंधन सीट यानी 10 कि 10 सीटों पर हरियाणा में  (Haryana news)  विजय हासिल करेंगे।

दक्षिण हरियाणा की गुरुग्राम, महेंद्रगढ़- भिवानी व रोहतक लोकसभा के प्रत्याशियों को जिताने के लिए अपनी युवा टीम व पिता के पुराने साथियों के साथ जमकर प्रचार प्रसार कर उन्हें भारी बहुमत से जिताने का काम करेंगे। दामन थामते ही सृजन यादव ने कांग्रेस के बडाई के पुल बाधने शुरू कर दिए है।

sarjan re

भाजपा ने कहा ऐसे कई आए कही गए: भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा पार्टी का अपना एक वजूद होता है। पार्टी मे ऐसे कई नेता ओर चले गए। इससे पार्टी पर कोई फर्क नहीं पडेगा। हालाकि दक्षिण हरियाणा के कद्दावर नेता, जलयुद्ध नायक व पूर्व विधायक रघु यादव के बेटे सृजन यादव को इतना हल्कें में लेना ठीक नही है।