Dharuhera: NH 48 पर लिफ्ट देकर अपहरण करके की थी लूटपाट, ढाई साल बाद यूं चढा हत्थे ?

लिफ्ट देकर अपहरण करके की थी लूटपाट, ढाई साल बाद यूं चढा हत्थे

Dharuhera : दिल्ली जयपुर हाईवे पर कार में लिफ्ट देकर अपहरण (Kidnep & Loot) करके मारपीट कर लूटपाट करके दो साल से फरार एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव बुढपुर हाल आबाद गांव बिलोचपुरा जिला झज्जर निवासी हनुमान उर्फ अजय के रूप में हुई है।

19 दिसंबर की है वारदात: राजस्थान के  (Alwar news )अलवर के गांव भैसलाना निवासी राजेन्द्र जांगिड ने अपनी शिकायत में बताया था कि 19 दिसंबर 2021 को वह धारुहेडा फ्लाई ऑवर पर जयपुर की तरफ जाने के लिए किसी साधन के इंतजार में खड़ा था। उसने एक कार में लिफ्ट ले ली।

मारपीट कर छीना कार्ड: जिसमे ड्राइवर सहित तीन लोग बैठे थे। थोडा आगे जाकर उन्होंने रास्ता बदलकर कच्चे रास्ते में उतारकर गाड़ी रोक दी। इसके बाद ड्राइवर के बगल में बैठा एक युवक उतरा और पीछे आकर उसके बगल में बैठ गया। आरोपितो ने उसके हाथ और आंख पर पट्टी बांध दी और उसके साथ मारपीट करके उसका एटीएम कार्ड निकाल लिया।

एटीएम से निकाले पैसे: आरोपियों ने उससे एटीएम कार्ड का पिन पूछ कर एटीएम से पैसे निकाल लिए। आरोपितो ने उसका पर्स व मोबाइल भी छिन्न लिया तथा उसे सुनसान जगह पर पटकर फरार हो गए थे। थाना धारूहेड़ा में मामला दर्ज करके मामले में दो आरोपी सुनील उर्फ मोनू उर्फ चाणक्य व इन्द्रजीत उर्फ मोनू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी को लिया रिमांड पर: इस मामले दो पहले काबू किए थे। तीसरे फरार आरोपित हनुमान को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन पुलिस रिमांड पर लिया है।
धारूहेडा: लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह का आरोपी रिमांड पर