Rewari: धारूहेड़ा से दिनदहाड़े डीजे, कार व बाइक चोरी, सीसीटीवी कैद हुई फोटोज

धारूहेड़ा: कस्बे में चोर इस कदर सक्रिय हो गए है कि हाईवे पर खडी कार, महेश्वरी के पास डीजे व बास रोड पर एक होटल के पास से दिनदहाडे एक बाइक चोरी कर ले गए।

Weather: अगले दो घंटे में होगी छह जिलों में बारिश, जहां अपने शहर का मौसमथाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में तावडू के गांव छारोडा के रहने वाले मुरसलीम ने बताया कि उसके पास एक कार है जो कि कि उसके पापा खान मोहम्मद के नाम पर है ।
CRIME

कार को वोडाफोन टावर भिवाडी पर लगा रखी है। शुक्रवार को वह कार से बहरोड के गांव अजमेरीपुर के रहने वाले बलजीत इंजीनियर को धारूहेड़ा कार से छोडने आया था। उसने धारुहेडा फ्लाईओवर के पास कार खडी कर दी तथा वह उसे हाईवे पर बस में बैठाने के लिए आया था । जब वह वापस आया तो वहां से कार गायब मिली। कार में उनका फोन व लाईसैन्स व सो कागजात भी कार में थे।

होटल के पास से बाइक चोरी: यहा के बास रोड पर चोर एक होटल के बाहर खडी बाइक को चोरी कर ले गए। थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में आजाद नगर के रहने वाले हरकेश ने बताया उसने बेज हरी होटल के बाहर बाइक खडी की थी। चोर उसकी बाइक को चोरी कर ले गए।हरियाणा में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सेफ सीटी परियोजना शुरू, जानिए कैसे करेेगी काम

सीसीटीवी में कैद हुई फोटोज : महेश्वरी से चोर बीती रात को डीजे चोरी कर ले गए। महेश्वरी के रहने वाले राजू ने बताया कि उसने डीजे का कार्य किया हुआ हैं। उसका डीजे घर के बाहर खडा हुआ था। चोर डीजे चोरी करे ले गए। डीजे चोरी करने वालो की फुटेज सीसीटीवी मे केद हो गई। बजरंग नगर के दो युवक चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।