Haryana: तेल पाईप लाईन में सेंघ लगाने वाला इनामी बदमाश दो साल बाद काबू

BW0910DH05

रेवाड़ी: हिन्दुस्तान पट्रोलियम कापोरेशन लिमिटेड की मुद्रा दिल्ली पाईप लाईन से तेल चोरी करने के मामले में दो साल से फरार एक इनामी बदमाश को धारूहेड़ा सीआइए ने रविवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला गुरुग्राम के गांव नरसिंहपुर निवासी यशराज उर्फ टिटू पुत्र दोजराज के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 47 हजार रुपये भी बरामद किए है।अग्रवाल समाज की बडी पहल: हर कस्बे में लगेगा रक्तदान शिविर , जानिए क्या है लक्ष्य

गांव बगड़वा निवासी महेंद्र सिंह ने अपनी शिकायत में बताया की वह सिक्योरटी सर्विस ग्रुप मे सुपरवाईजर के पद पर कार्यरत है तथा उसे गांव खण्डोडा से लेकर हैलीमण्डी तक एच.पी.सी.एल की पाईप लाईन की सुरक्षा का आर्डर मिला हुआ है।

ARRESTED

24 दिंबसर 2021 को सुलखा नैचाना रोड पर बाहद रकबा सुलखा रोड पाईप लाईन को क्षति पहुंचा कर तेल चोरी किया गया है। पुलिस ने महेंद्र सिंह की शिकायत परमामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

ये किए थे पहले काबू: पुलिस ने मामले में 16 आरोपी हरीश, रविंद्र उर्फ चिरकुट, अजय उर्फ विजय, बिंदर, सूरज, मनीष, दिनेश राठी, नकुल बेदी, देशराज उर्फ देशी, पवन कुमार, सुनील उर्फ बांडा, गोपाल किशन उर्फ पाली, इंद्राज, मुकेश, अमित राणा, अनिल उर्फ सोनू को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है। जो इस मामले में फरार महेंद्र दो साल से फरार था।Dharuhera: पेयमेंट कमेटी के सदस्य का फैसला आज, नपा चेयरमैन -उपेचयरमैन दिखाएंगें दम

अन्य मामलो में भी आरोपी की थी तलाश
आरोपी यशराज उर्फ टीटू के खिलाफ थाना बावल में दो व रोहड़ाई थाने में एक केस दर्ज है। इसके अलावा आरोपी पर सोनीपत के थाना खरखोदा में भी तीन केस दर्ज हैं। सोनीपत पुलिस ने आरोपी टीटू 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था। सीआइए प्रभारी सतेंंद्र ने बताया कि आरोपी ड्यूटी मजिस्टेट के सामने पेश किया जहां उसे दो दिन रिमांड पर लिया गया है।
धारूहेड़ा: तेल चोर गिरोह का फरार आरोपी काबू