Chandigarh Airport: इस दिन शुरू होगी इंटरनेशनल फ्लाइट, यहा पढे किराया व शेड्यूल

Chandigarh Airport: इस दिन शुरू होगी इंटरनेशनल फ्लाइट, यहा पढे किराया व शेड्यूल

Chandigarh Airport: इंतजार खत्म। चंडीगढ़ वालों के लिए खुशखबरी की खबर है। चंडीगढ़ से इंटरनेशनल फ्लाइट (International Flight) इस दिन शुरू होगी। चंडीगढ़ शहीद भगत सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Shaheed Bhagat Singh International Airport) से जल्द ही दूसरी अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू (International Flights Begin) होने जा रही है

बता दे कि Indigo Airlines ने 15 मई से संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी Abu Dhabi के लिए नॉनस्टॉप उड़ाने शुरू करने की घोषणा की है। हवाई अड्डे से रात को आने वाली यह पहली फ्लाइट होगी। इससे पहले Delhi से last flight रात 10:45 बजे होती है।

जानिए क्या रहेगा किराया

AIRPLANE
Chandigarh से Abu Dhabi के लिए 15,215 चुकाने होंगे। यह फ्लेक्सी fair पर आधारित है। इस बारे मे CEO Rakesh R. सहाय ने बताया कि Abu Dhabi की flight के बारे में जानकारी मिल गई है। बताया जा रहा है कि कस्टम में इमीग्रेशन अथॉरिटी के साथ बैठक करके शेड्यूल के बारे में जानकारी दी जाएगी।

जानिए क्या रहेगा शेड्यूल

Schedule के मुताबिक flight नंबर 6E1417 Abu Dhabi से रात 10:15 बजे उड़ान भरेगी और 3:30 बजे chandigarh पहुंचेगी। Flight no. 6E1418 चंडीगढ़ से मध्यरात्रि 2:45 बजे उड़ान भरेगी और सुबह 5:15 बजे Abu Dhabi पहुंचेगी। इससे चंडीगढ़ के अलावा पंजाब, हिमाचल और हरियाणा के व्यापारियों को फायदा होगा एयरलाइंस ने बुकिंग भी शुरू कर दिया है।