Rewari Marriage News: किसान की बेटी की अनोखी विदाई, कैसे और कहां से होगी हेलीकॉप्टर की बुकिंग

halicopter

Rewari Marriage News: हरियाणा के रेवाड़ी स्थित गांव गुर्जर घटाल की है। गांव के एक प्रगतिशील किसान उदयवीर पटेल ने अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए खूब भव्य आयोजन किया और विवाह की रस्में पूरी हो जाने के बाद उसे हेलीकॉप्टर से विदा किया।

halicopter
बेटी की शादी क्षेत्र बनी चर्चा का विषय: हरियाणा के रेवाड़ी के एक किसान परिवार के बेटी की शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी को यादगार बनाने के लिए किसान ने अपनी बेटी को उसके ससुराल हेलीकॉप्टर से भेजा। इस अनूठी विदाई को देखने के लिए मौके पर लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। इतना ही नहीं गोहांड में इसी चर्चा हो रही है।

स्टेटस बना हेलिकोप्टर: धारूहेडा में पिछले दस साल में यह चोथी शादी है। कई किसान ऐसे अपने बेटे की दुल्हने का हेलिकोप्टर से ला चुके है। एक बार फिर गुर्जर घटाल की चर्चा तेज हो गई है।

Haryana News: किसान महिलाओ ने सरकार की ईंट से ईंट बजाने की दी चेतावनी, इस दिन जाएंगी दिल्ली, रोक सके तो रोक लेना

दो घरो में छाई खुशिया: ये पूरा मामला ह इस विदाई समारोह में दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा होते देखने के लिये लोगों का जनसैलाब उमड़पडा! गांव में यह बारात जिला गुरुग्राम के छोटे से गांव से आई थी।

बेटी की इच्छा बाप की पूरी: हेलीकॉप्टर विदाई को लेकर दुल्हन प्रिया और दूल्हे योगेश की खुशी का दूल्हे योगेश ने कहा कि उसने कभी कल्पना नहीं की थी कि वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर घर लेकर जाएगा। हालांकि हेलीकॉप्टर के जरिये अपनी दुल्हन को ब्याह कर लाने का प्लान पहले से ही तय था।

 

कैसे और कहां से होगी हेलीकॉप्टर की बुकिंग

बता दें अगर आप शादी के लिए हेलीकॉप्टर की बुकिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आप ट्रैवल एजेंसी की वेबसाइट पर जाकर एजेंसी का नंबर निकालकर उसे कॉल कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपने शहर के ट्रैवल एजेंट की मदद से हेलीकॉप्टर बुक कर सकते हैं.

आप प्राइवेट एरिया में हेलीकॉप्टर की लैडिंग करवाना चाहते हैं तो आपको उस शहर के DM से परमिशन लेना होगा. तब जाकर आप हेलीकाप्टर लैंड करवा सकते हैं.