Rewari: अग्रवाल वैश्य विवाह समिति की बैठक आयोजित, इन विषयो पर हुई चर्चा

Aggarwal Sabha

रेवाड़ी : अग्रवाल वैश्य विवाह समिति की एक बैठक बुधवार को अग्रवाल भवन में आयोजित की गई। बैठक में पिछले 2 साल से युवक – युवतियों के विवाह कार्य हेतु अब तक के कार्यों पर विस्तार से चर्चा हुई।

 

Political News Rewari: सावन सैनी को सोशल मीडिया जिला सहप्रमुख व गोल्डी चौहान को बनाया जिला आईटी सह प्रमुख

बैठक में आए हुए युवक युवतियों के बायोडाटा की समीक्षा की गई। समिति के पास अब तक 350 युवकों के व 200 के करीब युवतियों के बायोडाटा हैं। समिति के प्रधान रमेश मित्तल ने बताया कि देश भर से जो भी वैश्य समाज अपने बच्चों के रिश्तों के लिए अपने बायोडाटा भेज सकते हैं।

SHADI 1

दोनो पक्षो की सहमति करवाते विवाह

अग्रवाल वैश्य विवाह समिति लड़कियों के बायोडाटा को पूर्ण रूप से गुप्त रखती है व परिवार के हिसाब से ही दोनों पक्षों के विचार मिलने पर उनके बायोडाटा आदान प्रदान करती है। अग्रवाल सभा के तत्वाधान में कार्य कर रही अग्रवाल वैश्य विवाह समिति बहुत अच्छा कार्य कर रही है।

पुरानी रिति रिवाज से हटना होगा

मगर आज लड़कियों के माता- पिताओं को भी थोड़ा समझना होगा। पूरे रिति रिवाज से हटना होगा अग्रवाल वैश्य विवाह समिति प्रत्येक बच्ची के रिश्ते को खूब सोच समझ कर व पूर्णतया जानकारी निकाल कर अच्छा रिश्ता उपलब्ध कराती है।

किसी भी वैश्य बंधु को अपने बच्चों का रिश्ता खोजना है तो वे जेल रोड के पास स्थित अग्रवाल भवन पर कार्यालय प्रभारी से संपर्क कर सकता है।Odisha Train Accident: मुर्दा समझ रखा था शव गृह में, लेकिन हो गया जिंदा, ​ऐसा क्या किया उसके पिता ने, जानिए पूरी डिलेल्स

ये रहे मौजूद: इस बैठक में समिति के प्रधान रमेश कुमार मित्तल, रिपुदमन गुप्ता, जितेंद्र जिंदल, राजेंद्र सिंघल, पवन कुमार गुप्ता, प्रेम प्रकाश गुप्ता, मुकेश कुमार भट्टे वाला, विनय शील गोयल,

बनवारी लाल अग्रवाल, महेश कुमार अग्रवाल, योगेश योगेश कुमार अग्रवाल, ललित भूषण गुप्ता, बीडी अग्रवाल आदि मौजूद रहे।