Political News Haryana: अशोक तंवर होंगे भाजपा में शामिल, सांसद सुनीता दुग्गल का क्या होगा ?

ASHOK SUNITA

हरियाणा: हरियाणर में आम आदमी पार्टी (AAP) की चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन अशोक तंवर ने इस्तीफा दे दिया है। आप को छोडते ही केजरीवाल को एक ओर बडा झटका​ दिया है। इसी के साथ हरियाणा में सिरसा की राजनीति में भूचाल आ गया हैाहरियाणा FPO में करोडो रूपए का घोटाला, DG पर गिरी गाज, जानिए अब किसकों सोंपी कमान

जबकि अशोक तंवर ने अप्रैल 2022 को AAP जॉइन की थी। 22 महीने पार्टी में रहने के बाद उन्होंने AAP को अलविदा कह दिया। तंवर ने इस्तीफे को लेकर भाजपा की नई चाल बताई जा रही है।

एक तीर से दो निशाने: अशोक तंवर 20 जनवरी (शनिवार) को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में BJP जॉइन करेंगे। उनके सिरसा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना है। बताया जा रहा है कि भाजपा आप को हरियाणा में राजनीति से पछाडने के लिए ये चाल खेल दी है। कोसली से खाटूश्याम के लिए चलेगी हरियाणा रोडवेज, यहा पढिए समय सारणी

सुनीता दुग्गल का क्या होगा: सिरसा से मौजूदा भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल पार्टी इंचार्ज बिप्लब देब से मिलकर तंवर को भाजपा में लाने का विरोध कर चुकी हैं। अब सवाल यह उठता है भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल का क्यो होगा। कुछ लोग यह भी बता रहे है सर्वे में कई नेताओ की बगावत सामने मे आई है। इसी लिए बडा बदलाव किया जा रहा है।

इस्तीफे देने की ये बताई वजय: तंवर ने AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को भेजे इस्तीफे में लिखा- “वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के साथ आपके जुड़ाव को देखते हुए, मेरी नैतिकता मुझे चुनाव समिति के अध्यक्ष के रूप में बने रहने की अनुमति नहीं दे रही है।