Rewari: कंपनी में हुई कहासुनी, बाहर निकलते ही दोस्तों के साथ मिलकर फोडा सिर

MARPEET

धारूहेड़ा: औद्योगिक कस्बा स्थित दुपहिया निर्माता कंपनी में कार्यरत एक अप्रेंटिक्स के साथ कंपनी में हुई कहासुनी को लेकर चार पांच युवको ने कंपनी के बाहर आते ही न केवल मारपीट की वहीं ईंट मारकर उसका सिर फोड दिया। गंभीर रूप से घायल हुए युवक को धारूहेड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं।Rewari Accident: धारूहेड़ा में ट्राले ने बाइक सवार को कूचला

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में सोनीपत के कंला निवासी साहिल ने बताया कि वह हीरो मोटो कोर्प धारूहेड़ा में बतौर अप्रेंटिक्स कार्यरत है। साहिल का आरोप है कि उसके साथ काम कर रहे एक रोहन से उसकी कहासुनी हो गई थी। जब वह डृयूटी करके कंपनी से तीन बजे बाहर आया तो रोहन ने पकड लिया।

पहले तो उसे गाली गलोज करने लगा तथा बाद में उसके सिर में ईंट मारी। इतना ही नहीं रोहन के तीन चार साथियों ने डंडो से उनकी जमकर धुनाई कर दीं। मारपीट के चलते वह बेहोश कर गिर गया। जब उसे होश आया तो बालाजी अस्पताल धारूहेड़ा में पाया।Best Scooter: बिना लाइसेंस चला सकते हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, पुलिस भी नहीं करेंगी ‘टच’

 

पुलिस साहिल के बयान पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप रोहन सहित चार युवको के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर ​जांच शुरू कर दी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan