Rewari: आया था भविष्य दिखाने, पहुंच गया अस्पताल

KOSLI

Best24News, Haryana news

हरियाणा के Rewari  जिले के करौली गांव का एक युवक बुरे समय के चलते अपना भविष्य दिखाने आए युवक पर ज्योतिषी ने मला कर दिया। ज्यादा गंभीर चोट लगने के कारण उसे रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए क्या है मामला

रेवाड़ी जिले के कोसली कस्बे के करौली गांव निवासी रतिराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का सोमदत्त ज्योतिषी का काम करता है। उसके घर में कोई परेशानी चल रही थी। जिसके चलते वह सोमदत्त से अपना भविष्य दिखाने आया था।JAYOTISH

जानिए फिर क्या हुआ?

सोमदत्त ने पैसे मांगे। जब मैंने पैसे देने से मना किया तो वह उसे गाल देने लगा। कुछ देर बाद आरोपी ने ईंट उठाकर उसके सिर पर हमला कर दिया। हमले में गंभीर चोट लगने से खून बहने लगा और वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मामला दर्ज कर जांच शुरू

फिलहाल रतिराम का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर नाहड़ पुलिस अस्पताल पहुंची और रतिराम के बयान दर्ज कर आरोपी सोमदत्त के खिलाफ धारा 115/126/351(2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan