Rewari: आस्था वाला चोर, दान पात्र में 10 रूपए डाला, मौका पाकर दानपात्र किया साफ

CHOR AASTHA

धारूहेड़ा:चोर चोरी करते हुए बहुत देखे है। लेकिन ऐसी आस्था वाला चोर आज पहली बार देखा है। मंदिर में दान पात्र में 10 रूपए दान भी डाला। वही बैठकर हनुमान चालिसा भी पढी। जब मन को तस्ल्ली हो गई तो ताला तोडकर दान पात्र को ही साफ कर दिया।

यहां के महेश्वरी के विकास नगर स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर से चोर दानपात्र का ताला तोडकर करीब पांच से छह हजार रूपए नकदी चुरा ले गया। जब सुबह सोमवार को मंदिर में पुजारी आया तो चोरी का पता चला।Rewari: शिव महापुराण कथा से पहले निकाली कलश यात्रा

BW1107DH02

सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में यूपी के जिला हाथरस के गाव ग्राम विररा पोस्ट शाश्नी के रहने वाले व मंदिर के पुजारी रामनिवास रात को मंदिर के कपाट बंद कर घर चला गया।

सुबह जब उसने मंदिर को खोलकर साफ-सफाई शुरू की तो दानपात्र टूटा हुआ था। उसने तुरंत मंदिर कमेटी को सूचना दी। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें शातिर चोर की पूरी करतूत कैद हो गई।Electric vehicle policy: इलेक्ट्रिक वाहन पॉलिसी का लाभ लेने के लिए ये कागजात जरूरी, यहां पढिए पूरी डिटेल्स

मंदिर के पुजारी रामनिवास ने बताया सीसीटीवी साफ दिख रहा है पहले चोर ने जोत जलाई तथा बाद मे दापात्र में 10 रूपए डाले तथा बाद मे मौका पर कर दानपात्र का ताला तोडकर करीब पांच से छह हजार रूप्ए नकदी चुरा ले गया।

मंदिर कमेटी ने इसकी सूचना तुरंत सेक्टर छह पुलिस को दी। कोषाघ्यक्ष देवेंद्र ने मंदिर की फुटेज को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।