The Great Indian Kapil Show: कपिल शो का प्रोमो आया सामाने, जानिए कौन कौन कलाकार होंगे शामिल

The Great Indian Kapil Show: कपिल शो का प्रोमो आया सामाने, जानिए कौन कौन कलाकार होंगे शामिल

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ दर्शकों को खूब लुभा रहा है। हर दिन दर्शको को हसाने वाले शों में अब कुछ बदलाव किया जा रहा है। इसी क चलते कपिल शो का नया प्रोमो सामने आया है।

नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते की शुरुआत में एपिसोड से एक प्रोमो भी जारी किया था। प्रोमो में कपिल कह रहे हैं कि एड उनसे मिलने के लिए मुंबई आ गए हैं। गायक कहते हैं कि वह मुंबई में एक परफॉर्मेंस के लिए आए हैं। उनके जवाब से कपिल औऱ अर्चना दुखी हो जाते हैं।

शो के प्रोमो वीडियो में फराह खान, सानिया मिर्जा जैसे सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं। शो में कार्तिक की मां उनकी शादी के बारे में बात करते हुए नजर आएंगी। इसमें कार्तिक आर्यन की नकली शादी दिखाई जाएगी। उम्मीद है कुछ बदलाव को लेकर एक बार फिर शो कुछ ज्यादा ही उछाल पाने की उम्मीद है।

KAPIL SHRMA

शो का नया ट्रेलर बेहद ही मजेदार और आर्कषक है। कपिल के शो की कार्तिक आर्यन और उनकी मां, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव, अनिल कपूर जैसे कई नए सितारे कपिल शो की शोभा बढ़ाएंगे।

अनिल कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘मुझे डर लग रहा है किस-किस से जूते पड़ेंगे।’ साथ ही सानिया मिर्जा प्रोमो में कपिल की टांग खींचती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अनिल कपूर भी अपने डैशिंग अंदाज के साथ शो में कॉमेडी को तड़का लगाते हुए दिखाई दिए हैं। इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन भी इस सप्ताह ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दिखाई देने वाले हैं।

 

बताया जा रहा है कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए भी के शो पर पहुंचे हैं। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कपिल उनसे शाहरुख खान से उनकी मुलाकात के बारे में भी पूछते दिखाई दिए।

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan