भिवाड़ी के गोल्डन ट्यूलिप होटल से 5 लाख नकदी व लाखो रूपए के जेवरात चोरी, शादी में मची अफरा तफरी

गुरुग्राम से शादी करने आया था परिवार, होटल के गार्ड और कर्मचारी पर जताया शक
भिवाड़ी: यहां के बाइपास पर स्थित बीडीआई सोसाइटी में संचालित गोल्डन ट्यूलिप होटल में करीब दस लाख रुपए का सामान चोरी हो गया। होटल के आईटी डिपार्टमेंट के कर्मचारियों पर भी मौके की सीसीटीवी फुटेज नहीं देकर कर्मचारी को बचाने का आरोप लगाया है।Rewari: धारूहेड़ा में दुष्कर्म के दोषी को उम्रकैद, दो साल चला केस

BHIWDI

मची अफरा तफरी: जैसे ही सामान से भरे बैग की चोरी होने की सूचना लगी तो अफरा तफरी मच गई। परिवार के लोगों ने भिवाड़ी पुलिस को सूचना दी।

 

गुरुग्राम के सेक्टर 57 के रहने वाले अरविन्द कुमार सिंह ने बताया कि वह अपनी बेटी की शादी करने के लिए गुड़गांव से गोल्डन ट्यूलिप होटल भिवाड़ी में मंगलवार से आए हुए हैं। बुधवार को मेंहदी रस्म का प्रोग्राम चल रहा था।

रात करीब 8.30 बजे होटल के स्टाफ का ही सिक्योरिटी गार्ड उमेश ने उसकी पत्नी का बैंग जिसमें पांच लाख लगभग कैश, तीन सोने की अंगूठी, एक गले का हार, एक गाड़ी की चाबी व घर की चाबी, तीन मोबाइल, जिसमें एक सैमसंग फोन व दो आईफोन, लाल रंग के बैग में रखे थे।Rewari: बार एसोसिएशन : 4 व 5 दिसंबर को नामांकन, 1728 अधिवक्ता डालेंगे वोट, EVM मशीन से होगा मतदान: अश्वनी तिवारी

गार्ड पर जताया शक: इस दौरान जब होटल के आईटी डिपार्टमेंट से सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए बोला गया तो आईटी डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने कोई सहयोग नहीं किया। पीडितो को होटल गार्ड पर शक जाहिर किया गया है।

पुलिस ने बुधवार देर शाम को ही होटल में पहुंच कर जानकारी जुटाई है और होटल कर्मचारियों से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की पहचान की जा रही है।