Rewari: बार एसोसिएशन : 4 व 5 दिसंबर को नामांकन, 1728 अधिवक्ता डालेंगे वोट, EVM मशीन से होगा मतदान: अश्वनी तिवारी

REWARI COURT

रेवाडी: जिला बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव को लेकर कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी प्रधान समेत कुल 5 पदों के लिए चुनाव लड़ा जाएगा। जिला बार एसोसिएशन की ओर से चुनाव समिति ने वार्षिक चुनाव के लिए मतदाता सूची फाइनल होने के साथ ही शेड्यूल जारी कर दिया।

जारी किए गए चुनाव कार्यक्रम के तहत 4 व 5 दिसंबर को नामांकन प्रक्रिया होगी। नोमिनेशन जिला बार रूम में सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक भरे जाएंगे।रेवाड़ी के इंजीनियर की E-Cycle ने इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर में मचाई धूम, जानिए क्या है इसकी खासियत

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव संपन्न करने के लिए चुनाव अधिकारी वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी तिवारी, सतीश डागर शमशेर सिंह यादव, नरेश कुमार यादव, चौधरी चरण सिंह व चंदन सिंह एडवोकेट को जिम्मेदारी दी गई है।

VOTE 2

नामांकन पत्रों की छंटनी 5 को: बता दे कि 5 दिसंबर को 3 बजे के बाद नामांकन पत्रों की छंटनी की जाएगी। 6 दिसंबर को नामांकन पत्र वापस लेने के लिए दोपहर बाद 3 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।रेवाड़ी के 13 गांवो की बदलेगी सूरत, यहां पढिए गांवो की सूची ?

सुबह 9 से 4 बजे तक मतदान : चुनाव अधिकारी अश्विनी तिवारी ने बताया कि 15 दिसंबर को सुबह 9 से 4 बजे तक ईवीएम मशीन के द्वारा मतदान कराए जाएंगे। इसके लिए सभी प्रक्रिया पूरी कर दी गई है।

हरियाणा राज्य चुनाव आयोग ने इस संदर्भ में रेवाड़ी जिला चुनाव अधिकारी को ईवीएम मशीन की सुविधा उपलब्ध कराने की अनुमति दे दी है। चुनाव अधिकारी ने बताया कि इस बार अंतिम रूप से प्रकाशित मतदाता सूची में 1728 मतदाता जिला बार एसोसिएशन में प्रधान, उप प्रधान, सचिव, सहसचिव तथा कोषाध्यक्ष का चुनाव कर सकेंगे।