Rewari Crime: छात्र का दिनदहाडे अपहरण, पैट्रोल छिडक कर लगाई आग

KIDNEP

Haryana Crime: : हरियाणा के रेवाडी के जिले गांव बोलनी में  Rewari Crime एक बडा मामला सामने आया है। बाइक सवार दो युवको ने 10वीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर श्मशानघाट ले गए थे। वहां पर उसके मुंह पर कपड़ा बांध पेट्रोल डाल दिया। इससे पहले की आरोपी उसे आग के हवाले करते कि उसका चाचा पहुंच गया, जिसके चलते वह बच गया

Good News: रेवाडी को मिलेगी दस नई बसें, इन रूटो पर चलाई जाएंगी बसें

जानिए क्या था मामला: गांव बोलनी निवासी ऋतिक ने बताया कि वह 10वीं कक्षा का छात्र है। शाम जब वह अपने पुराने घर दादा-दादी के पास जा रहा था तो रास्ते में एक बाइक से अविनाश और भोला आए तथा उसके साथ मारपीट करते हुए बाइक पर बैठा लिया।

मुंह कपडा बांध छिडका तेल Rewari Crime

छात्र ने बताया कि उन्होंने उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया और अपहरण करके श्मशानघाट में ले गए। वहां पर उन्होंने उसके साथ लाठी-डंडों से जबरदस्त मारपीट की और मुंह पर कपड़ा बांध दिया। उसके उपर तेल छिडक दिया! वे आग लगाने वाले थी उस समय जाता आ गया!

धारूहेडा की पूजा यादव को मिला Para Athlete Award 2023
fire 1
कैमेरे मे कैद हुई फुटेज Rewari Crime

गांव में ही एक जगह लगे CCTV कैमरे में भी कैद हो गए। कैमरे में आरोपी छात्र को बाइक पर बीच में बैठाकर ले जाते दिख रहे हैं। कसौला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।