Rewari News: भाभी का बचाने में देवर की गई जान, मेहंदी सूखने से पहले ही पत्नी का उजड गया सिंदूर

GRP REWARI

Rewari News: किसी ने जब समय खराब होता है किसी न किसी रूप में मौत हो आ ही जाती है। जिला रेवाडी के  (Bawal crime) कस्बा बावल में देवर व भाभी की मौत हो गई। सूचना पाकर जीआरपी टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में कार्रवाई शुरूकर दी है।

शादी की खुशियां मातम में बदली
कमल की शादी दो दिन पूर्व ही शिकोपुर  (Gurugram News) गांव में हुई थी। परिवार में वधु आने के बाद खुशी का माहोल बना हुआ था। अचानक देवर भाभी की मौत ने मेहंदी सूखने से पहले ही कमल की पत्नी का सिंदूर उजाड़ दिया। परिवार की खुशियां मातम में बदल गर्इ।

 

Brother-in-law sacrifices his life to save sister-in-law, wife's vermillion gets ruined even before mehndi dries
Brother-in-law sacrifices his life to save sister-in-law, wife’s vermillion gets ruined even before mehndi dries

घटना के बाद रूद्ध गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई। गांव के हर इंसान की आंख नम दिखाई दे रही है। वहीं, जीआरपी टीम मामले में जांच कर रही है।

घर में छाया मातम (Rewari Crime) 
रूद्ध निवासी लगभग 22 वर्षीय कमल उर्फ तोता एक कंपनी में कार्यरत था। उसकी शादी दो दिन पहले ही गुरुग्राम के एक गांव में हुई थी। सोमवार को कमल अपनी भाभी पिंकी के साथ उसके दो साल के बेटे को डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गया था। बच्चे को डॉक्टर से दिखाकर दोनों घर लौट रहे थे। चिराहड़ा रेलवे स्टेशन पर पिंकी अपने बच्चे को छोड़कर मेडिकल स्टोर से दवा लाने के लिए गई थी।

बचाने के लिए कूदा, दोनो की मौत्

रेलवे लाइन क्रास करते समय उसका पैर ट्रैक में फंस गया। इसी दौरान (Railways accident) अलवर रेल मार्ग पर एक ट्रेन गुजर रही थी। भाभी का पैर फंसने के बाद कमल बचाने के लिए ट्रैक पर कूद गया, इसी दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।