Haryana News: हरियाणा के धारूहेड़ा में बारिश के साथ भारी ओलावृष्टि..Video

धारूहेड़ा में बारिश के साथ भारी ओलावृष्टि

Haryana News: धारूहेड़ा औद्योगिक कस्बे में शुक्रवार तेज अधंड के साथ बारिश आई तथा ओलावृ​ष्टि भी हुई है। बेमौसम हुई बारिश तथा ओलावृष्टि से किसानो की नींद उड गई है। फिलहाल कस्बे में फसल कटाई का कार्य जारी है। बारिश ने किसानों की पूरी साल मेहनत चोपट हो गई है।

बता दे कि मौसम विभाग की ओर से कई दिनो से चेतावनी दी जा रही थी कि 29 से 31 तक बारिश होगी। बताया गया था कि कहीं कही तेज अंंधड के ओलावृष्टि भी हो सकती है।

शुकवार करीब 4 बजे ढाकिया, मालाहेडा, धारूहेड़ा, सेक्टर छह, सेक्टर चार, महेश्वरी, गढी अलावलपुर, मालपुरा, कापडीवास, जोनियावास के गांवों में करीब 20 मिनट तक बारिश हुए तथा ओलावृष्टि भी हुई।

OLE 1

धारूहेड़ा में बारिश के साथ भारी ओलावृष्टि

ओलावृष्टि व बारिश किसानो की गेंहू की फसल बिखर गई है। वहीं किसानो को काफी नुकसान हो गया है।

किसानो को झटका: किसानो की जहां पहले ही सरसो को बेचने के लिए माफी मश्क्कत करनी पड रही है, वहीं ओलावृष्टि से गेंहू की फसल बरबाद हो गई है। ग्रामीण अनिल, चांद सिंह सुभाष सहगल, मनोज, गोपाल तिवाडी, राजेद्र, राकेश, अनिल ने बताया कि ओलावृष्टि से काफी नुकसान हो गया है।

धारूहेड़ा में बारिश के साथ भारी ओलावृष्टि

धारूहेड़ा में बारिश के साथ भारी ओलावृष्टि

 

शुक्रवार की देर शाम दस मिनट से अधिक तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई जिससे फसलों को नुकसान होने से किसान मायूस हो गए। जिले के रेवाड़ी और बावल क्षेत्रों में ओलावृष्टि होने की पुष्टि हो गई है। धारूहेड़ा क्षेत्र में ओलावृष्टि की वजह से आमजन जीवन पर प्रभावित हुआ है।

 

उधर कस्बा धारूहेड़ा के सोहना -रेवाड़ी रोड़ पर तेज बारिश और ओलावृष्टि की वजह से सड़क पर पानी बहकर चल पड़ा। इस वजह से वाहन चालकों और बाजार में पैदल खरीददारी करने निकले लोगों और औद्योगिक कंपनियों से अपनी ड्यूटी देने के बाद घर लौटने वाले लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan