Vigilance raid haryana: DETC रिश्वत लेते काबू: गुरुग्राम की एक फर्म को GST सर्टिफिकेट जारी करने के लिए थे 50 हजार रुपए, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा

हरियाणा: प्रदेश में भ्रष्टाचार कम होेने का नाम नहीं ले रहा है। बहादुरगढ़ में विजिलेंस ब्यूरो ने उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त (DETC) राजा राम नैन को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। डीईटीसी राजा राम नैन ने गुड़गांव के रहने वाले शंकर लाल नाम के एक व्यक्ति से जीएसटी सर्टिफिकेट जारी करने के बदले रिश्वत की मांग की थी। विजिलेंस ने रिश्वत की राशि उनकी टेबल की दराज से बरामद की।

हथियार के बल पर फर्नीचर शोरूम पर लूट: दो माह के बाजवूद लूटरों का नही लगा सुराग

विजिलेंस ब्यूरो के एसपी राजेश फोगाट बताया कि आरोपी डीईटीसी राजा राम नैन पिछले लंबे समय से एक निजी फर्म को जीएसटी प्रमाण पत्र जारी करने में ढिलाई बरत रहा था। फिर उसने कार्य की एवज में रिश्वत की मांग की। इस संबंध में फर्म के शंकर लाल ने राज्य सतर्कता ब्यूरो, रोहतक में शिकायत दर्ज कराई।

Crime Rewari: सोशल मीडिया से हो रहा प्रचार, 62 ग्राम गांजा के साथ दबोचा

जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए विजिलेंस ब्यूरो ने जाल बिछाकर उन्हें 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी डीईटीसी राजा राम नैन जनवरी 2021 से बहादुरगढ़ में उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त (बिक्री कर) के पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

SBI ATM Franchise: बेरोजगार युवाओ को सुनहरा मौका: SBI घर बैठे दे रहा है 50 हजार रुपए तक कमाने का मौका, जानिए कैसे करें आवेदन और क्या है जरूरी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan