CM Flying Raid: रेवाडी में वाहन छोड भागे माफिया

CM FLYING RAID MAJRA

CM Flying Raid in Rewari, हरियाणा: हरियाणा में मिट्टी के अवैध खनन पर प्रतिबंध के बाजवूद नहीं रूक रही है। सीएम फ्लाइंग की टीम ने खनन अधिकारियों के साथ मिलकर गांव माजारा में खनन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। इस मौके पर खनन करने वाले लोग वाहन छोड़कर फरार हो गए।

 

टीम ने 2 टैक्ट्रर और जेसीबी मशीन जब्त कर पुलिस चौकी में सीज कर दी है।Yamaha Rx 100 अब नया अवतार, बाजार में ढायेगी कहर

बता दे कि गांव माजरा में मिट्टी के अवैध खनन धडल्ले से जारी है। इस बारे में पहले भी शिकायत सीएम फ्लाइंग को शिकायत मिल चकी है। शुक्रवार को टीम मौके पर पहुंची उस समय मिट्टी के खनन का कार्य चल रहा था। जेसीबी मशीन से मिट्टी की खुदाई करने के बाद उसे ट्रैक्टर ट्रालियां से ले जाया रहा था।

 

टीम के पहुंचते ही जेसीबी और ट्रैक्टर मौके पर ही छोड़कर चालक वहां से फरार हो गए। इसके बाद टीम ने तीनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

सीएम फ्लाइंग इंचार्ज सतेंद्र ने बताया कि उनके पहुंचते ही सभी लोग वहां से फरार हो गए। इन वाहनों पर खनन विभाग जुर्माना लगाएगा। अगर जुर्माना समय पर अदा नहीं किया गया, तो संबंधित वाहन मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कार्रवाई की जाएगी।

Bhart Jodo Yatra in Haryana: पानीपत की रैली तोड सकती है रिकोर्ड?
नया नहीं है खेल: इस गांव मे दो बार पहले भी खनन माफियो के वाहन जब्त किए जा चुके है। सबसे अहम बात है बार बार हो रही कार्रवाई के बावजूद खनन नहीं रूक रहा है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan