कोहरे का कहर: रेवाडी में हाईवे पर ट्रक व एंबुलेंस मे भिंडत, एंबुलेंस के परखच्चे उड़े

ambulancc

हरियाणा: कोहरे का कहर जान लेवा बना हुआ है। शनिवार को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर घने कोहरे के चलते एंबुलेंस और पिकअप गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़े गए।

Haryana News: फटाफट एक क्लिक से पढिए Haryana की छोटी बडी खबरे..कैरी बैंग में मिला जिंदा नवजात…

हाइवे पर हुआ हादसा— गुजरात के भरुच निवासी शेख रियाज और वडोदरा निवासी चौहान अशफाक (21) दोनों भरुच के सरकारी अस्पताल में एंबुलेंस चलाते है। दोनों गुजरात में रहने वाले उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग निवासी शिव सिंह पंवार के रिश्तेदार की डेडबॉडी लेकर उत्तराखंड के लिए चले थे। शनिवार सुबह दोनों ने राजस्थान की सीमा क्रॉस की और हरियाणा में एंट्री कर गए।

Haryana crime: अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर तीन लाख ठगे
एंबुलेंस के परखच्चे उड़े
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रेवाड़ी की सीमा में कसौला चौक से थोड़ा पहले शनिवार को एंबुलेंस घने कोहरे के चलते एक पिकअप गाड़ी से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए।

 

गाड़ी चला रहे चौहान अशफाक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी शेख रियाज को भी गंभीर चोटें आई।पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पिकअप ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan