Dharuhera: हाईवे पर खडे ट्राले से चालक लापता, सुपरवाईजर पर कातिलाना हमला

MARPEET

Dharuhera: दिल्ली जयपुर हाइवे  (NH 4 Dharuhera) पर सोहना टी प्वाईंट के पास ट्राले से एक चालक गायब हो गया। ट्राले में कार्यरत दूसरे चालक ने गुमशुदगी के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।

थाना धारूहेडा पुलिस  (Police Rewari) को दी शिकायत में राजस्थान के ब्यावर के थाना शोकावास के गांव अमरपुरा निवासी राहुल कुमार ने बताया कि व ट्राला लेकर दिल्ली जा रहा था तथा उसके साथ जिला टोंक के गावं सांडला निवासी चालक लोकेश भी था।

 

वह सोहना टी प्वाईंट पर ट्राला खडा करके लोकेश को बताकर शोच के लिए गया था। जब वह वापस आया तो ट्राले से लोकेश गायब मिला। जबकि उसका मोबाइल ट्राले की सीट पर ही मिला है। उसने अपने स्तर पर ढंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नही लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुपरवाईजर पर कातिलाना हमला: : कस्बे के गांव जीतपुरा निवासी सुपरवाईपर गाडी में सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशो ने कातिलाना हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना धारूहेडा पुलिस दी शिकायत में जीतपुरा निवासी रामकुमार ने बताया कि हुडंई मोबिस कम्पनी में बतोर सुपरवाईजर कार्यरत है।

पहले दो बार पिटने की कोशिश की गई। 12 मई को उसके पास दो बार बार फोन किया तथा कम्पनी में नहीं जाने की धमकी दी। 13 मई को कंपनी गेट पर बुलरो स्कोपियो सन्टरो में सवार आए युवका ने उसे रोकने का प्रयास।

 

जब उसने डायल 112 पर फोन किया तो वहा से फरार हो गए। शाम वो उसके पास आए तथा डण्डे व सरीया से वार किया गया मुझे कई जगह चोट भी आई। मारने वाले में एक युवक धारूहेडा नितिन को उसने पहचान लिया। पुलिस ने धमकी देने व मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan