Rewari: छ साल से फरार उद्घोषित Dharuhera में चढा हत्थे ?

छ साल से फरार उद्घोषित धारूहेडा में चढा हत्थे

Rewari: सीआइए धारूहेडा  (CIA Dharuhera) ने 2018 में बुलेरो गाड़ी चोरी करके गाड़ी देने के नाम पर जबरन वसूली करने के मामले में 6 साल से फरार अदालत द्वारा उद्घोषित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान (Rajasthan news) राजस्थान के जिला डिंग के गांव गढ़ी मेवात निवासी फनती व शमशेर के रूप में हुई है।

सीआइए ने    (Rewari)बताया कि 2018 में दर्ज बावल निवासी एक व्यक्ति की बुलेरो गाड़ी चोरी करके गाड़ी देने के नाम पर जबरन वसूली करने के मामले में दो आरापियो पर मामला दर्ज किया था। आरोपी फनती व शमशेर पिछले छह साल से फरार चल रहे थे।

अदालत ने वर्ष-2020 में आरोपी फनती व शमशेर को पीओ घोषित किया था। कई बार राजस्थान  (Rajasthan news)में दबीश दी गई, लेकिन ये मौका पाकर फरार हो जाते थे। कई सालों से इस मामले में पुलिस को आरोपियों की तलाश थी।

जो अपराध शाखा-II धारूहेड़ा  (CIA Dharuhera) पुलिस को मुखबीर से पता चला कि आरोपी फनती व शमशेर बस स्टेंड धारूहेड़ा के पास खडे है तथा कई जाने की फिराक में है। टीम ने दोनो काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बताया आरोपियो से पूछताछ की जा रही है ताकि अन्य खुलासा हो सके।