Rewari: DTP ने ढहाई अवैध कालोनी

डीटीपी ने ढहाई अवैध कालोनी

Rewari : बार बार चेतावनी के बावजूद प्रोप्टी डीलर नियमों को ताक पर नई कॉलोनियां विकसित करने में लगे हुए हैं। डीटीपी की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में चादंपुर की ढाणी करीब दो एकड में विकसित की जा रही प्लोटिंग में जेसीबी चलवा दी। अवैध कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

जिला योजनागार  (DTP) अधिकारी मंदीप सिंहाग की अगुवाई में पुलिस बल के साथ बावल  (Bawal news) रेाड पर चांदपुर की ढाणी पहुंची। वहां पर विकसित हो रही कॉलोनी के एक मकान, 15 डीपीसी, 8 आरसीसी, चार दीवारी व कच्चे रास्तो को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया।

अवैध रूप से कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। यह लोग प्लॉट खरीदने के इच्छुक लोगों को कॉलोनी जल्द नियमित होने का झांसा देकर प्लॉट बेचने का काम कर रहे हैं।

बहकावे में न आए: उनके चंगुल में आकर प्लॉट खरीदने वाले लोग जब निर्माण कार्य शुरू करते हैं, तो डीटीपी  (DTP) का दस्ता उनके अरमानों पर जेसीबी का पंजा फेर देता है। विभाग ने आमजन से अपील की है वे डिलरों के बहकावे में नही आए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan