महिला की बहादुरी: नकदी चोरी कर भागती चोर महिला आरोपी दबोची

रेवाडी: सुनील चौहान । शहर के बस स्टैंड से ऑटो में बैठकर नाईवाली आ रही दो एक महिला से पास से एक हजार रूपए निकालने वाली महिला को मौके पर काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार की गई महिला जिला महेंद्रगढ़ के गांव खोड़ की रहने वाली है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव बोडिया कमालपुर निवासी कोमल ने बताया कि वह नांगल मूंदी में विवाहित अपनी बहन के साथ अलवर शहर में रहने वाले अपने मामा के यहां आयोजित उनकी बेटी की शादी कार्यक्रम में गई थी। बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद गांव का साधन पकड़ने के लिए दोनों एक ऑटो में बैठकर नाईवाली चौक पर आ रही थी। कुछ समय बाद ऑटो में उनके साथ एक अन्य महिला भी बैठ गई। इसी बीच महिला ने उनका पर्स खोल उसमें से 1 हजार रुपए निकाल लिए। चौक पर पहुंचने पर जब उन्होंने फल खरीदने के लिए पर्स खोला तो उसमें पैसे गायब मिले। शक होने पर उन्होंने तुरंत साथ महिला को पकड़ लिया।

जब दोनों ने उस महिला को धमकाकर पूछा तो वह घबराकर मुट्ठी में लिए हुए पैसे फेंककर भागने लगी। इसके बाद दोनों बहनों ने उसका पीछा करके उसे कुछ दूरी पर ही दबोच लिया। हंगामा होने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के चोरी किए गए पैसे बरामद करने के बाद आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जिला महेंद्रगढ़ के गांव खोड़ निवासी ज्योति बताया है। पुलिस ने कोमल की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया है।