Panchayat Season 3: फुलेरा गांव की कहानी में आया नया मोड , जानिए क्या होगा विधायक का अगला कदम

Panchayat 3: फुलेरा गांव की कहानी में आया नया मोड , जानिए क्या होगा विधायक का अगला कदम

Panchayat Season 3: प्राइम वीडियो ने अपने सभी प्रशंसकों के लिए फुलेरा की यादों को ताज़ा करने के लिए पुनर्कथन साझा किया। सीज़न 1 ने दर्शकों को फुलेरा की दुनिया और इस दिल छू लेने वाली कहानी बनाने वाले लोगों से परिचित कराया है।

सीज़न 2 ने दर्शकों को असमंजस में डाल दिया कि Panchayat सचिव जी अभिषेक वापस आएंगे या नहीं। आइए इस लेख से आपका को बताते है आगे क्या होने वाला है।

जानिए क्या होगा MLA  का अगला कदम?

क्या विधायक की बदले की भावना उसे फुलेरा के अगले प्रधान के रूप में कार्यभार संभालने के लिए भूषण से हाथ मिलाने के लिए प्रेरित करेगी? या फिर वह शांति का रास्ता चुनेंगे?

प्यार या राजनीति?

क्या अभिषेक और रिंकी के बीच उभरता रोमांस अगले सीज़न में खिलेगा? या फिर अभिषेक राजनीति की दुनिया में और गहरे धंस जाएंगे? खैर, इन सभी सवालों के जवाब Panchayat Season 3 में हैं। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, Panchayat Season 3 दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित है।

Panchayat 3: फुलेरा गांव की कहानी में आया नया मोड , जानिए क्या होगा विधायक का अगला कदम
Panchayat 3: फुलेरा गांव की कहानी में आया नया मोड , जानिए क्या होगा विधायक का अगला कदम

फुलेरा के आकर्षक गांव और उसके मनमोहक किरदारों में वापस ले जाएगा। नाटक, हास्य और जीवन के पहलुओं को दर्शाने वाली कहानियों के अनूठे मिश्रण के लिए जानी जाने वाली यह शानदार श्रृंखला अपने तीसरे सीज़न के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

फैंस का इंतजार खत्म: लंबे समय Panchayat Season 3 का इंतजार करे फैंस का इंतजार जो अब ख़त्म होने वाला है। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ‘Panchayat Season 3’ 28 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर आने के लिए तैयार है।

 

स्टार कास्ट में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार और संविका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नए सीज़न का प्रीमियर हिंदी में, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ, विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 28 मई को होगा।